पहले खींचकर सड़क पर घसीटा, फिर उठाकर पटका:ठेला लगाने के विवाद में जमकर पिटाई, 3 लोगों ने मिलकर एक दुकानदार को जमकर पीटा

Acn18.com/रायपुर में शनिवार को ठेला लगाने को लेकर 2 दुकानदारों में जमकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि, जमकर मारपीट भी हो गई। एक दुकानदार ने अपने 2 रिश्तेदारों के साथ दूसरे दुकानदार को जमकर पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। पूरा मामला मौदहापारा थाना इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को सुबह 6 बजे मेकाहारा अस्पताल के पास दोनों दुकानदार ठेला लगाने पहुंचे थे। शाकिर अली अपनी मां के साथ पान-सिगरेट का ठेला लगाता है। वहीं बाजू में जीतू साहू और तरुण साहू भी चाय का ठेला लगाते हैं। इसी दौरान जगह को लेकर दोनों में विवाद हुआ।

बीच सड़क ही कर दी पिटाई

पहले तो उनके बीच आपस में बहसबाजी और गाली गलौज होती रही। फिर जीतू और तरुण साहू ने अपने चाचा को भी फोन कर बुला लिया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर शाकिर अली पर हमला कर दिया। आरोपियों ने पहले शाकिर को खींचकर सड़क पर घसीटा, फिर उसे उठाकर पटक दिया। इसके बाद उन्होंने उस पर खूब लात घुसे भी चलाएं।

किसी ने नहीं किया बीच-बचाव

बेटे पर हमला होने पर शाकिर की मां ने उसे छुड़वाने की कोशिश भी की लेकिन आरोपियों ने उसे मारना बंद नहीं किया। आस-पास मौजूद लोग इस पूरी घटना को गाड़ियां रोक रोककर देखते नजर आए। लेकिन किसी ने भी बीचबचाव नहीं किया।

जिसकी पिटाई हुई उसके जेब में था चाकू

इस पूरे मामले में पीड़ित युवक भी बदमाश बताया जा रहा है। मारपीट होने के बाद खुद उस युवक ने बताया कि उसकी जेब में भी चाकू था। लेकिन उसने उसका इस्तेमाल नहीं किया। मौदहापारा थाना टीआई महेश कुमार धुव्र ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है। मारपीट करने वाले तीनों युवकों की तलाश की जा रही है। वहीं शाकिर अली के पास से बटनदार चाकू मिला है। उसके खिलाफ भी आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

3 दिन पहले हुई थी गैंगवार

रायपुर के इसी मौदहापारा थाना इलाके में 3 दिन पहले गैंगवार हुई थी। जिसमें अवैध शराब बेचने और एरिया में अपनी धाक जमाने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई थी। इस विवाद में युवकों ने चाकू, तलवार और फरसे से एक दूसरे पर हमला किया था। जिसमें एक बाप-बेटे को शरीर के कई जगह पर चाकू पड़े थे। इस मामले का CCTV वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था।