KORBA: बिजली गुल कर अपराधी ट्रक चालकों से कर रहे लूटपाट, ईमलीडुग्गू वार्ड में आए दिन हो रही घटनाएं, पार्षद ने पुलिस से की शिकायत

Acn18.com/शहर के इमलीडुग्गू क्षेत्र में असमाजिक तत्वों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। रात के अंधेरे में अपराधी रेलवे क्राॅसिंग के पास खड़े ट्रक चालकों से मारपीट कर लूटपाट कर रहे है। इतना ही नहीं उनके द्वारा लोगों के घरों में पथराव भी किया जाता है। वार्ड पार्षद ने कोतवाली पुलिस से शिकायत कर ईलाके में गश्ती बढ़ाने की मांग की है।

कोरबा के इमलीडुग्गू क्षेत्र में रहने वाले लोग इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। लोगों की परेशानी वजह वे आवारा किस्म के लोग हैं,जो रात के अंधेरे में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है। वार्ड के पार्षद सुफलदास मंहत ने कोतवाली पुलिस से शिकायत कर क्षेत्र में गश्ती बढ़ाने की मांग की है। उनका कहना है,कि रेलवे क्राॅसिंग के पास असमाजिक तत्व ट्रांसफार्मर से बिजली गुल कर ट्रक चालकों से मारपीट कर उनसे रुपयों की लूटपाट कर रहे है। इतना ही नहीं लोगों के घरों में पथराव भी किया जा रहा है।

पार्षद ने मांग की है,कि गश्ती के दौरान जो भी संदिग्ध पकड़ में आए उसे सबक सिखाते हुए कार्रवाई किया जाए ताकी क्षेत्र के लोग चैन से रह सके।