33 केवी करंट प्रवाहित तार की चपेट आकर झुलसी मासूम बच्ची, दादरखुर्द गांव के परशुराम भवन के पास हुआ हादसा, हादसे के बाद लोग वितरण कंपनी को लेकर आक्रोशित

कोरबा के ग्राम दादरखुर्द स्थित परशुराम भवन के पास अपने घर के छत पर खेल रही एक मासूम बच्ची 33 केवी करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से गंभीर रुप से झुलस गई। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई। दुर्घटना में मासूम बच्ची करीब 60 फीसदी झुलस गई है जिसे उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मानिकपुर चैकी अंतर्गत ग्राम दादरखुर्द स्थित परशुराम भवन के पास जबरदस्त हादसा हुआ। अपने घर के छत पर खेल रही एक मासूम बच्ची 33 केवी करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से गंभीर रुप से झुलस गई। हादसा होने के बाद मौके पर हड़कंप की स्थिती निर्मित हो गई जिसके बाद आनन-फानन में मासूम को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार जारी है। इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है और लोग इस हादसे के लिए वितरण कंपनी को दोषी मान रहे है।

दुर्घटना के बाद जब हम मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद लोग काफी डरे हुए मिले। दुर्घटनास्थल का जायजा लेने पर पाया गया,कि करंट प्रवाहित तार की उंचाई काफी कम थी यही वजह है,कि यह हादसा हुआ। लोगों से जब हमने पूछताछ की तब उन्होंने बताया,कि तार को उंचा करने कई वितरण कंपनी से कई शिकायत की गई लेकिन उन्होंने इस ओर ध्यान नहीं दिया जिसके कारण यह हादसा हो गया।

करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलसी मासूम बच्ची का नाम सृष्टि पटेल है और उसकी उम्र महज 12 वर्ष है। करीब 60 फीसदी झूलसी बच्ची का उपचार अस्पताल में जारी है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।