KORBA: बिजली के तार पर गिरी पेड़ की डाल, हादसों की बनी रहती है आशंका, वितरण कंपनी नहीं दे रही ध्यान

Acn18.com/नगर निगम के वार्ड नंबर 23 कृष्णा नगर में रहने वाले लोग इन दिनों काफी परेशान चल रहे है। मौसम के बदले मिजाज के कारण पिछले दिनों एक विशालकाय पेड़ की टहनी बिजली के तार पर गिर गई है जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है। कई बार शिकायत करने के बाद भी विभाग के द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

कोरबा शहर के कृष्णा नगर क्षेत्र में रहने वाले लोग पिछले कुछ दिनों से खतरे के साए में जीने को मजबूर है। मौसम के बिगड़े मिजाज के कारण पिछले दिनों ईलाके का एक विशालकाय पेड़ की डाल टूटकर बिजली के तार पर जा गिरी। इस घटना के बाद क्षेत्र के विद्युत आपूर्ती को बाधित नहीं हुई लेकिन लोगों कों हादसे का डर बना हुआ है। लोगों का कहना है,कि तार पर फंसी पेड़ की डाल कभी भी नीचे गिर सकती है जिससे लोगों के हताहत होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। लोगों का आरोप है,कि पेड़ की डाल को हटाने बिजली विभाग से कई बार शिकायत की गई लेकिन इस दिशा में किसी तरह की कारर्रवाई नहीं की गई।

लोग चाहते है,कि वितरण कंपनी जल्द से जल्द तार पर गिरे पेड़ की डाल को हटाए ताकी भविष्य में किसी भी तरह के हादसों की आशंका को पूरी तरह से टाला जा सके।