spot_img

तालाब में डूबा 11 वर्षीय बालक, अपने साथियों के साथ गया था तालाब के पास, बालक की तलाश में जुटी पुलिस

Must Read

Acn18.com/बालको थाना क्षेत्र के डुग्गूपारा क्षेत्र में उस वक्त शोक की लहर दौड़ गई जब अपने दोस्तों के साथ नदी की तरफ गया एक 11 वर्षीय बालक पानी में डूब गया। मासूम बच्चे की खोजबीन में पुलिस लगी हुई है लेकिन सफलता नहीं मिली है। बच्चे के पानी में डूब जाने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

- Advertisement -

बालको थाना क्षेत्र के डुग्गुपारा क्षेत्र में रहने वाला राजकुमार विश्वकर्मा ने यह कभी सपने में भी नहीं सोचा था,कि उसका पुत्र उसे यूं छोड़कर चला जाएगा। अपने तीन साथियों के साथ नदी की तरफ गया 11 वर्षीय दीपक गहरे पानी में समा गया जिसकी तलाश में जुट हुई है।शाम की ही बात थी कि आपस में गहरे दोस्त 4 बच्चे अच्छे खासे घर के पास कैरम खेल रहे थे। अचानक उन्होंने तालाब में नहाने की प्लानिंग और उस ओर निकल गए। घर में तो उन्होंने यह भी नहीं बताया, पर मैना पकड़ने के इरादे से वे चारों घर से दूर नदी की ओर चले गए। इनमें से 3 बच्चे तो घर लौट आए पर 11 साल का उनका चैथा दोस्त गायब था। काफी खोज बीन के बाद पुलिस को खबर किया गया। पुलिस भी उस बालक की तलाश में सारी ताकत झौंक दी पर कुछ न मिला। घर सुरक्षित लौटे 3 बालक कभी उसके तालाब में डूब जाने की बात करते तो कभी कुछ और आखिर पुलिस ने एक युक्ति इस्तेमाल की और बच्चों को लजीज चॉकलेट देने का लालच दिया। चॉकलेट की बात सुनते ही बच्चों ने बताया कि वे चारों तालाब नहीं, बल्कि नदी चले गए थे। जहां वे नहाने की तैयारी कर ही रहे थे कि एक दोस्त का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। उन्होंने उसे तेज धाराओं में बहते देखा और डर कर घर लौट आए।

दीपक के पानी में डूब जाने की सूचना पाकर उसका पूरा परिवार मातम में डूब गया। घर के सभी लोग बिलखने लगे। बच्चों के बयान के आधार पर पुलिस मासूम की तलाश में जुटी हुई,लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। बच्चे के पानी में डूब जाने से पिता काफी व्यथीत है और ज्यादा कुछ नहीं बोल पा रहा है।

पानी में डूबे बच्चे की तलाश जारी है, देखनी वाली बात होगी, कि उसका पता कब तक चल पाता है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बाल बाल बचे प्रदेश के मंत्री और भाजपा पदाधिकारी,अभिशप्त कोरबा को कब मिलेगी हवाई और रेल की समुचित सुविधा

Acn18.com/पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉक्टर बंसीलाल महतो की धर्मपत्नी के दशगात्र में शामिल होने छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री और स्वास्थ्य...

More Articles Like This

- Advertisement -