KORBA:चोरों ने तीन दुकान का तोड़ा ताला, हजारों के सामान को किया पार, पुलिस को दी चुनौती

Acn18.com/कोरबा जिले में चोरों ने पुलिस की नींद हराम कर रखी दी है। शहरी क्षेत्रों के साथ ही उपनगरीय क्षेत्रों में भी चोरों ने आतंक मचा रखा है। दरी थाना क्षेत्र में एनटीपीसी गेट के सामने संचालित तीन गुमटीनुमा दुकान में धावा बोलकर अज्ञत चोर ने हजारों का माल पार कर दिया। सीसीटीवी कैमरे में एक चोर की तस्वीर कैद हुई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

कोरबा जिले में चोरों के आगे पुलिस पस्त होती नजर आ रही है। चोर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं लेकिन पुलिस उनको पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। शहरी क्षेत्रों के साथ ही उपनगरीय ईलाकों में भी चोर अपने कारमानों से पुलिस को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। दर्री थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञत चोर द्वारा एनटीपीसी गेट के सामने संचालित तीन गुमटीनुमा दुकान का ताला तोड़ दिया और हजारों रुपयों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर कैद हुई है जिसमें वह बोरे में चोरी के सामान को भरकर जाता हुआ दिखाई पड़ रहा है।

घटना की जानकारी होने के बाद पीड़ितों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। देखने वाली बात होगी,कि चोर पुलिस की पकड़ में कब तक आते है।