ट्रक की चोरी कर भाग रहे दो चोरों को पकड़ा डायल 112 की टीम ने, बिलासपुर से चोरी करने पहुंचे थे कोरबा, परसाभाटा चौक से की थी ट्रक की चोरी

Acn18.com/बालको के परसाभाटा चैक से ट्रक की चोरी कर भाग रहे दो शातिर चोरों को पकड़कर डायल 112 की टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया है। बिलासपुर निवासी दोनों चोर ट्रक चालक से मारपीट कर उसे लेकर भाग रहे थे,सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम सक्रीय हुई और ट्रक का पीछा करते हुए बुधवारी ओव्हर ब्रिज के पास दबोच लिया फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

डायल 112 टीम की सक्रियता से दो शातिर चोर पुलिस की पकड़ में आ गए। बिलासपुर में रहने वाले दोनों चोर परसाभाटा चैक से एक ट्रक की चोरी कर भाग रहे थे जिन्हें बुधवारी ओव्हर ब्रिज के पास 112 के कर्मियों ने पकड़कर पुलिस के सुपूर्द कर दिया। बताया जा रहा है,कि आदतन नशेड़ी दोनों चोरों ने बालको परसाभाटा चैक पर खड़े ट्रक चालक के साथ मारपीट की और वाहन को लेकर भागने लगे। डायल 112 की टीम को जैसे ही इस बात की सूचना मिली वैसे ही हरकत में आई और ट्रक का पीछा कर बुधवारी के पास दोनों चोरों को दबोच लिया और सीएसईबी पुलिस के सुपूर्द कर दिया। दोनों आरोपियों के नाम देवा सागर और संतोष पांडेय है जिनके खिलाफ पुलिस द्वारा जरुरी कार्रवाई की जा रही है।