चोरों के हौंसले बुलंदी पर, बिजली के हाईटेंशन टाॅवर से कर रहे केबल की चोरी, गैस कटर से काट ले जा रहे बिजली के खंबे

Acn18.com/कोरबा में चोरों के बुलंद हौंसलों को पस्त कर पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। चोरों के हौंसले किस कदर बुलंद हो चले है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है,कि वे बिजली के हाईटेंशल टाॅवर को काट कर ले जा रहे हैं इतना ही नहीं गैस कटर के माध्यम से बिजली के खंबों को काटकर उसकी चोरी कर रहे है। उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम दमखांचा में रात के अंधेरे में यह खेल चल रहा है लेकिन उन्हें रोकने का प्रयास कोई नहीं कर पा रहा।
वीओ: उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम दमखांचा में चोरों ने जमकर आतंक मचा रहा है। हथियारों के नोक पर उनके द्वारा कबाड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा हरा है। रात के अंधेरे में चोर आते हैं और बिजली के हाईटेंशल केबल को काटकर ले जाते है। इतना ही नहीं गैस कटर के माध्यम से गांव में बिजली आपूर्ती के लिए लगाए गए बिजली के खंबो की भी चोरी कर ली जा रही है लेकिन उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। गांव के खेतों में जहां तहां केबल के टुकड़े पड़े हुए है। ग्रामीणों ने बताया,कि करीब 40 से 60 की संख्या में चोर आते हैं और अपने मंसूबों को अंजाम देकर चले जाते है। हाथों में हथियार होने के कारण वे उन्हें नहीं रोकते। चोर जिस तरह से बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं उससे लगता है,कि उन्हें किसी का डर हीं है।

ग्राम दमखांचा की तर्ज पर अजगरबहार में भी ठीक इसी तरह की चोरी की घटना सामने आई थी जहां पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में कब तक कार्रवाई होती है यह देखने वाली बात होगी।