spot_img

धू- धू कर जल गई एक्टिवा:गाड़ी लेकर चौक में पहुंचा सनकी युवक फिर माचिस जलाकर लगा दी आग, जलकर हुई खाक

Must Read

Acn18.com/बिलासपुर में चौक में खड़ी एक्टिवा में आग लग गई, जिससे गाड़ी जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि एक सनकी युवक स्कूटी में सवार होकर चौक पहुंचा और फिर गाड़ी खड़ी कर उसमें आग लगाकर भाग गया। इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी की स्थिति बन गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

- Advertisement -

बीते शुक्रवार को देर शाम एक युवक अपनी एक्टिवा में सवार होकर बन्नाक चौक पहुंचा। इसके बाद उसने बीच चौक में गाड़ी को खड़ी कर दिया। तब लोगों को माजरा समझ नहीं आया। देखते ही देखते उसने बोतल में रखे पेट्रोल डालकर माचिस जलाकर गाड़ी में आग लगा दी।

धू धू कर जलते देख लोगों में मची अफरा तफरी

इस दौरान जब गाडी धू धू कर जब एक्टिवा जलने लगी, तब लोगों की नजर चौक पर पड़ी। तब वहां अफरा तफरी की स्थिति बन गई। वहीं युवक स्कूटी में आग लगाकर भाग रहा था। इस बीच लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। लेकिन, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी धू धू कर जल गई थी। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद आग को बुझाया। फिर उसे थाने ले गई।

सनकी और आदतन नशेड़ी है युवक

पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तब पता चला कि सूरज नाम का युवक नयापारा में रहता है। वह सनकी दिमाग का है। इसके साथ ही आदतन नशेड़ी भी है। युवक ने नशे में ऐसी हरकत की है। पुलिस युवक की जानकारी जुटाकर युवक की तलाश कर रही है।

मौके पर पहुंची और एक्टिवा मे लगी आग को बुझाया और गाडी को थाने ले गई। आग लगाने के बाद युवक वहां से फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -