डिवाइडर से टकराकर फिल्मी स्टाइल में पलटी कार:राहगीरों ने गाड़ी में फंसे दो युवकों को निकाला, फिर आग पर पाया काबू

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार की रात तेज रफ्तार कार फिल्मी स्टाइल में डिवाइडर को टक्कर मारते हुए पलट गई। इस हादसे में कार सवार दो युवक घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

गुरुनानक चौक स्थित पेंडलवार नर्सिंग होम्स के सामने बुधवार की रात कार क्रमांक CG 10 F 0009 में सवार दो युवक काफी तेज रफ्तार से गुजर रहे थे। कार की गति इतनी तेज थी कि युवक बाइक सहित अन्य गाड़ियों को मेन रोड में ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ रहे थे। पेंडलवार नर्सिंग होम के पास से अचानक डिवाइडर शुरू होता है। कार चला रहे युवक को डिवाइडर नजर नहीं आया और अनियंत्रित कार सीधे डिवाइडर को टक्कर मार दी। कार की स्पीड अधिक होने के कारण अनियंत्रित कार बीच सड़क पर पलट गई।

आसपास के लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
इस हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने किसी तरह कार के भीतर फंसे दोनों युवकों को बाहर निकाला। युवक बुरी तरह से घायल थे, जिन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं, कार बीच सड़क पर पड़ी रही।

चिंगारी उठते ही कार में लगी आग, लोगों ने किया काबू
कार पलटने के बाद इंजन से चिंगारी निकलने लगी। भीड़ ने जैसे ही युवकों को बाहर निकाला। कार के सामने हिस्से में धुआं उठने लगा और आग लग गई। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया और आग को काबू में कर लिया।

दो घंटे बाद पहुंची पुलिस, अब चालक की तलाश
इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। लेकिन, दो घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके कारण कार बीच सड़क में पड़ी रही। इसके कारण वहां जाम की स्थिति भी निर्मित हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बारे में पता लगाया जा रहा है। लेकिन, देर रात तक उनका पता नहीं चल सका। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगा रही है।

टल गया बड़ा हादसा
जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सड़क के दोनों तरफ से गाड़ियां आ जा रही थी। कार के डिवाइडर से टकराकर पलटते समय आसपास कोई गाड़ियां नहीं थी, जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया। कार की चपेट में दूसरी गाड़ियों के आने से गंभीर हादसा हो सकता था।

घटना का सीसीटीवी वीडियो आया सामने
यह पूरी घटना चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार सवार युवक ओवरटेक करते हुए तेजी से भागते दिख रहे हैं। वीडियो में अनियंत्रित कार फिल्मी अंदाज में डिवाइडर से टकराकर पलटते हुए दिख रही है।