छग प्रदेश स्वास्थ कर्मचारी संघ 4 जुलाई से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर

Acn18.comकोरिया/ब्लॉक अध्यक्ष बैकुंठपुर से सत्येंद्र सिंह ने बताया कि कई सूत्रीय मांगों को लेकर प्रांतीय पदाधिकारियो के प्रदेश के पूरे संभाग स्तरीय बैठक लेकर सब की सुझाव और मांग पर 4 जुलाई 2023 से कर्मचारियों के कई महत्वपूर्ण मांग पर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर रहेंगे। जिसमे प्रमुख रूप से वेतन विसंगति, पुलिस के समान 13 माह का वेतन और कई सूत्रीय मांगों को लेकर छग प्रदेश स्वास्थ कर्मचारी संघ के हड़ताल में चले जाने से पूरे प्रदेश के मेडिकल कालेज,जिला चिकित्सालय,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र,प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और HWC में ताला लटक जायेगा। जिससे पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में हाहाकार मच जाएगा और जन मानस को जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है।
छग प्रदेश स्वास्थ कर्मचारी संघ का आज हड़ताल और अन्य मुद्दों को लेकर ब्लॉक बैकुंठपुर का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पटना , पीएचसी टेंगनी में बैठक आयोजित किया गया। जिसमे बहुत से कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल में जाने के लिए फॉर्म भरा गया।
सत्येंद्र सिंह ने बताया की आज के बैठक में कोरिया जिला के यशस्वी जिला अध्यक्ष श्याम सुन्दर जयसवाल,प्रांतीय पदाधिकारी आर पी गौतम ,जिला सचिव बृज साहू, संगठन सचिव संजय कुर्रे,ब्लॉक सचिव वीरेंद्र साहू,महामंत्री दीपक पाण्डेय,विकर्तन जी,अमरनाथ साहू, प्रसांत गौतम,दिनेश साहू,स्टाफ नर्स से अनुराधा कुशवाहा ,देवकुमारी ,अंकिता तिवारी, जेडीएस के प्रांतीय अध्यक्ष गोविंद वर्मा , किसन और भारी संख्या में कर्मचारी अधिकारी उपस्थित थे।