spot_img

7300 किलो लोहे का कबाड़ जब्त:ट्रक की तलाशी में निकला डेढ़ लाख का आयरन स्क्रैप, बेचने ले जा रहे 2 आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Acn18.com/रायपुर की माना थाना पुलिस ने चोरी का कबाड़ बेचने के लिए लेकर जा रहे 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी ट्रक में चोरी का कबाड़ (स्क्रैप) लेकर रायपुर के डूमरतराई की ओर से आ रहे थे। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मामला माना थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, माना पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 युवक रायपुर के नंबर से रजिस्टर्ड ट्रक में चोरी का सामान भरकर डूमरतराई की ओर से आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को सघन तलाशी अभियान चलाया। माना मोड़ के पास पुलिस ने संदिग्ध ट्रक को रोका और उसकी तलाशी ली। चेकिंग में ट्रक के अंदर 7300 किलो लोहे का स्क्रैप भरा हुआ मिला। ट्रक में सवार दोनों युवकों से इसके बारे में पूछने पर वे गोलमोल जवाब देने लगे। उनके पास स्क्रैप से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं थे।

इसके बाद पुलिस ने जब दोनों युवकों से सख्ती से पूछताछ कि तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपियों में गुढ़ियारी के बजरंग नगर का रहने वाला सावन कुमार साहू (20 वर्ष) और संतोषी नगर टिकरापारा का रहने वाला आकाश पांडे (27 वर्ष) शामिल है। इनके पास से 1 लाख 50 हजार रुपए का कबाड़ जब्त कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

करतली गांव पहुंचे धर्म सेना के लोग,आदिवासियों के मध्य साड़ियां,पटाखे और मिठाई का किया वितरण

Acn18.com/महंगाई के इस दौर में त्यौहार मनाना हर किसी के बस की बात नहीं रह गया है। आर्थिक रुप...

More Articles Like This

- Advertisement -