spot_img

*मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से मिलने जनदर्शन में पहुंचे हजारों लोग* 

Must Read

 

- Advertisement -

रायपुर, 4 जुलाई 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय द्वारा राज्य की जनता की समस्याओं की सुनवाई एवं अपेक्षाओं को जानने के उद्देश्य से शुरू किए गए जनदर्शन कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में लोग आने लगे हैं। मुख्यमंत्री जनदर्शन में आए लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानने के साथ ही उनसे आवेदन भी ले रहे हैं। 04 जुलाई गुरूवार को जनदर्शन कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग मुख्यमंत्री निवास कार्यालय अपनी समस्याओं, मांगों को लेकर पहुंचे। मुख्यमंत्री से मिलने वालों ने आर्थिक सहायता, इलाज के लिए सहायता, विभिन्न निर्माण कार्याें के संबंध में आवेदन देकर समाधान का आग्रह किया।

 

इस दौरान राजधानी रायपुर के जोन क्रमांक 3 के वार्ड 10 में नार्थ सिटी आदर्श नगर मोवा के नागरिकों ने अशोका रतन के पास लगभग 600 मीटर की सड़क खराब होने की जानकारी मुख्यमंत्री को देते हुए यहां पक्की सड़क बनवाने का आग्रह किया। नागरिकों ने बताया कि कच्ची सड़क होने के कारण बरसात में उन लोगों की दिक्कतें होती है। श्री आर के तिवारी ने मुख्यमंत्री को इस संबंध में कॉलोनी वासियों की ओर से आवेदन सौंपा। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को उचित करवाई के निर्देश दिए।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

विद्यार्थियों की उपलब्धियां, कठिन परिश्रम, समर्पण, शैक्षणिक उत्कृष्टता का प्रमाण: राज्यपाल श्री विश्व भूषण हरिचंदन

रायपुर, 06 जुलाई 2024/राज्यपाल श्री विश्व भूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय आज पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त...

More Articles Like This

- Advertisement -