spot_img

बेकाबू बस ने 3 लोगों को कुचला:बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़

Must Read

acn18.com दुर्ग/दुर्ग में बीती रात तेज रफ्तार बस ने ननकट्ठी गांव के पास बाइक को अपनी चपेट में लिया। जिससे बाइक में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने वहां चक्का जाम कर दिया और बस में जमकर तोड़फोड़ की। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत कराया। पूरी घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है।

- Advertisement -

नंदिनी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा के मुताबिक बुधवार रात 7-8 बजे ननकट्ठी और कोडिया के बीच सड़क हादसा हुआ है। बस सीजी 07 A-1373 धमधा से दुर्ग की और जा रही थी। इधर सामने से आ रही बाइक में सवार होकर तीन लोग मेडेसरा जा रहे थे। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि, ननकट्ठी गांव के आगे पहुंची तो ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। जिसके चलते सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक में सवार मेडेसरा गांव निवासी पुखराज वर्मा पिता जेठू वर्मा (42 वर्ष), देवानंद यादव पिता अशोक यादव (37 वर्ष) और सूर्यकांत साहू उर्फ बल्लू पिता बिसाहू साहू (50 वर्ष) की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने की बस में तोड़फोड़
जैसे ही सड़क दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों को हुई वहां भीड़ लग गई। तीन लोगों की मौत से ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने बस में जमकर तोड़फोड़ की। लोगों के हंगामे के चलते घटना स्थल पर एक घंटे से अधिक समय तक चक्का जाम जैसी स्थिति रही। बाद में नंदिनी टीआई पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया है।

मृतक पुखराज वर्मा
मृतक पुखराज वर्मा

सब इंपेक्टर के बड़े भाई की दुर्घटना में मौत
दुर्घटना में मरने वाले तीन लोगों में पुखराज वर्मा किसान है। उसके पिता जेठू राम जिला सहकारी बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी हैं, तो वहीं छोटा भाई कमल वर्मा कवर्धा में सब इंस्पेक्टर है। वहीं देवानंद यादव गांव में वेल्डिंग की दुकान चलाता है। उसके पिता नंदिनी-खुदनी में चौकीदारी का काम करते हैं। सूर्यकांत भी किसान था।

मृतक देवानंद यादव
मृतक देवानंद यादव

एक जगह पर सालभर में 7 हादसे
ग्राम-ननकट्ठी के पास जहां यह सड़क दुर्घटना हुई है, वह जगह दुर्घटना पॉइंट बन चुका है। यहां एक साल के भीतर 7 से अधिक हादसे हो चुके हैं। जनपद सदस्य धमधा एवं मंडल अध्यक्ष अहिवारा के लीमन साहू ने बताया कि मेन रोड पर ग्राम-ननकट्ठी में शराब भट्ठी खुली है। इसके चलते यहां आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं।

मृतक सूर्यकांत साहू उर्फ बल्लू
मृतक सूर्यकांत साहू उर्फ बल्लू

पिछले 10 महीनों में 956 हादसे, 814 घायल, 250 मौतें

महीना हादसे घायल मौतें
जनवरी 89 79 22
फरवरी 92 74 23
मार्च 101 91 35
अप्रैल 102 99 33
मई 113 97 22
जून 90 78 17
जुलाई 93 82 22
अगस्त 91 78 23
सितंबर 88 60 26
अक्टूबर 97 76 27
कुल 956 814 250

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में यात्री बस से हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी। तीनों अभनपुर से वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आई यात्री बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हुए थे। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई थी।

कैप्सूल व बाइक में भिड़ंत, बाइक सवार एक युवक की मौके पर तो दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

6 लोगों से 66 लीटर महुआ शराब जब्त,कोरबा आबकारी विभाग की कार्रवाई

Acn18.com/आबकारी विभाग की टीम को मुखबीर से सूचना मिली थी कि धवईंपुर और ग्राम पोड़ी में अवैध महुआ शराब...

More Articles Like This

- Advertisement -