spot_img

बीमार पिता का उपचार कराने गए परिजन, घर में चोरी , घर में छानबीन करने के साथ उड़ाया माल, जांच जारी

Must Read

acn18.com कोरबा/ सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आवासीय परिसर में चोरों ने एक आवास को बीती रात निशाना बनाते हुए नगदी रकम और ज्वेलरी पार कर दी। परिवार के लोग एक सदस्य का उपचार कराने के लिए बिलासपुर गए हुए थे। अगली सुबह उन्हें चोरी की जानकारी हुई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस सिलसिले में स्निफर डॉग बाघा की मदद भी ली जा रही है।

- Advertisement -

स्लम बस्तियों के अलावा सुरक्षित मानी जाने वाली कॉलोनी भी चोरों के खौफ का शिकार बनी हुई है। तमाम तरह के सुरक्षा प्रबंध करने के बावजूद यहां आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। चोरों ने पिछली रात्रि एक आवाज को टारगेट किया और पिछले हिस्से से भीतर प्रवेश करने के साथ पूरे घर को छान मारा। अलमारी तोड़ने के साथ भीतर रखे नगदी रकम एवं बच्चों के आभूषण पार कर दिए गए। इस कड़ी में चोरों ने वहां का सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया। पड़ोसियों को अगली सुबह इस बारे में जानकारी हुई चोरों ने रंजना चक्रवर्ती को मामले से अवगत कराया। समय तक कोतवाली और सीएसईबी पुलिस की टीम यहां पहुंच चुकी थी जिसने यहां का जायजा लिया। रंजना चक्रवर्ती ने बताया कि वह पिता का उपचार कराने बिलासपुर अपोलो गई हुई थी इसी दरमियान चोरों ने यहां पर घटना को अंजाम दिया। अलमारी मैं रखी नगदी रकम और बच्चों के टॉप पार किए गए हैं

मामले को जल्द सुलझाने के लिए पुलिस ने स्निफर डॉग बागा की भी मदद ली। घटनास्थल के पास से होकर गली के रास्ते इस इलाके में स्थित स्वर्ग धाम तक पहुंचा। कयास लगाया जा रहा है कि चोरी करने वाले तत्व यहां तक पहुंचे होंगे और फिर इसके बाद उन्होंने आगे का रास्ता नाप लिया होगा।

सीएसईबी पुलिस चौकी प्रभारी नवल साब ने बताया कि ₹25 नगद और सोने के आभूषण चोरों के द्वारा पार करने की जानकारी मिली है। मने तथ्यों के आधार पर मामले की जांच पड़ताल पुलिस कर रही है।

पुलिस को संदेह है कि आसपास के ही अराजक तत्व की भूमिका इस घटना में हो सकती है। इससे पहले कुछ घटनाओं में पुलिस को सफलता मिली है इसलिए उसे लगता है कि रंजना चक्रवर्ती के यहां हुई चोरी के आरोपी भी जल्द पकड़ में आ सकेंगे

दादर खुर्द में एक परिवार के दो सदस्यों को काटा सर्प ने , पत्नी पर उतारा जहर, पति ने दी मौत

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -