spot_img

प्रियंका गांधी ने चुनावी सभा को किया संबोधित, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे उपस्थित

Must Read

काग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने खैरागढ़ विधान सभा क्षेत्र के जालबांधा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया और कई लोक लुभावन वादे किए। उन्होने छत्तीसगढ़ में काग्रेस की दोबारा सरकार बनने पर किसानो की कर्ज माफी, रसोई गैस में 500 रुपये सबसिडी स्व सहायता समूह की कर्ज माफी का वादा किया है। वहीं केन्द्र सरकार को उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने वाली सरकार बताया है ।

- Advertisement -

 

खैरागढ़ विधान सभा क्षेत्र के ग्राम जालबांधा मे कांग्रेस की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी जन सभा को सम्बोधित करते हुए जनता से कई वादे किये उन्होने छत्तीसगढ़ प्रदेश मे काग्रेस की दोबारा सरकार आने पर किसानो का कर्ज माफी कि वादा किया है ।वही महिलाओ के लिए रसोई गैस मे 500 रु सबसिडी और स्व सहायता समूह की महिलाओ का कर्ज माफ करने की घोषणा की है । इसी तरह दो सौ युनिट बिजली मुफ्त देने की घोषणा की है ।प्रियंका गांधी अपने छत्तीसगढ प्रवास के दौरान नवीन जिला खैरागढ़ के ग्राम जालबांधा पहुची और भरोसा बरकरार फिर से काग्रेस सरकार के कार्यक्रम में शामिल होकर जन सभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री रविन्द्र चौबे ताम्रध्वज साहू ,खैरागढ़ प्रत्यासी यशोदा नीलाम्बर वर्मा, डोगरगढ़ की कांग्रेस प्रात्याशी हर्षिता स्वामी बघेल सहित अन्य जन प्रतिनिधि गण उपस्थित थे ।जन सभा को सम्बोधित करते हुए काग्रेस,की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि खैरागढ़ से उनका पुराना नाता है रानी पद्मावती से इंदिरा गांधी का करीबी रिश्ता रहा है। इस रिश्ते को कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार ने निभाने का प्रयास किया है और खैरागढ़ को नवीन जिले की सौगात दी है । उन्होने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश मे बेरोजगारी दर बढी़ है जो कि इतना 45 सालो मे नही बढा़ था । उन्होने आगे कहा कि छत्तीसगढ माँडल गुजरात माँडल से अच्छा है ।

सभा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सम्बोधित करते हुए राज्य सरकार की उपलब्धियो को गिनाया है और केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि 1नवम्बर से धान खरीदी शुरु हो रही है अभी किसानो से लोन की राशि काटी जायेगी ।लेकिन सरकार बनते हि उस कटी राशि को किसानो को वापस लौटाया जायेगा ।

 

जन सभा को मंत्री रविन्द्र चौबे और ताम्रध्वज साहू ने भी सम्बोधित किया और लोगो को काग्रेस के पक्ष मे मतदान करने की अपील की है। इस अवसर पर बडी़ संख्या में दो विधानसभा क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

वन नेशन वन इलेक्शन प्रस्ताव कैबिनेट में मंजूर:शीतकालीन सत्र में बिल पेश होगा, घोषणा पत्र में भाजपा का वादा था

Acn18.com/देश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव (वन नेशन वन इलेक्शन) करवाने के प्रस्ताव को बुधवार को केंद्रीय कैबिनेट...

More Articles Like This

- Advertisement -