spot_img

जिफ्सा प्रोफेशनल काॅलेज में विश्वकर्मा पूजा व विश्व ओजोन दिवस मनाया गया ,कई तरह की प्रतियोगिताएं हुई आयोजित ,आयोजन की हुई जमकर सराहना

Must Read

acn18.com कोरबा/जिफ्सा प्रोफेशनल कॉलेज कुचेना में हर्षोल्लास के साथ विश्वकर्मा पूजा व विश्व ओजोन दिवस मनाया गया जिसके अंतर्गत भाषण प्रतियोगिता के माध्यम से विद्यार्थियों को अपने खप्रतिभाओं को उजागर करने का सुनहरा अवसर मिला।

- Advertisement -

इस आयोजन में विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तथा ओजोन परत की संरक्षण पर अपने विचार प्रकट किए। विद्यार्थियों द्वारा ओजोन परत की वर्तमान स्थिति और जनजीवन पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव की जानकारी अपने भाषण के माध्यम से दी गई विद्यार्थियों द्वारा यह भी बताया गया कि हम सब मिलकर ओजोन परत में होने वाली क्षति व उससे होने वाले दुष्प्रभाव को रोक सकते हैं विद्यार्थियों ने कविता एवं बिंदुबद्ध तरीकों के माध्यम से अपने भाषण को प्रभावशाली बनाया जिसमें प्रथम स्थान पर कुमारी अंजली केवट बीसीए प्रथम वर्ष एवं द्वितीय स्थान पर सुभाषिनी दास बीसीए प्रथम वर्ष तृतीय स्थान पर किरण सिंह बीकॉम द्वितीय वर्ष रहे।

कार्यक्रम में जिफ्सा प्रोफेशनल कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य रवि जांगड़े एवं एडमिनिस्ट्रेटिव प्रमुख रत्ना चक्रवर्ती उपस्थित रही जिन्होंने कार्यक्रम की सराहना की एवं समस्त विद्यार्थियों एवं उपस्थित सहायक अध्यापकों से अपील किया कि वे ओजोन परत की संरक्षण पर अपनी विशेष भूमिका निभाएं कार्यक्रम के आयोजन में सहायक प्राध्यापिका भगवती देवांगन एवं सहायक प्राध्यापक रोहित शर्मा का विशेष योगदान रहा।

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री बघेल ने चारामा में आयोजित लोकार्पण और भूमिपूजन कार्यक्रम के मौके पर स्टॉलो का किया अवलोकन

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बाल बाल बचे प्रदेश के मंत्री और भाजपा पदाधिकारी,अभिशप्त कोरबा को कब मिलेगी हवाई और रेल की समुचित सुविधा

Acn18.com/पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉक्टर बंसीलाल महतो की धर्मपत्नी के दशगात्र में शामिल होने छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री और स्वास्थ्य...

More Articles Like This

- Advertisement -