spot_img

चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया युवक, कार्रवाई के नाम पर की गई खानापूर्ती, की गई केवल प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

Must Read

acn18.com जांजगीर/जांजगीर जिले के शिवरीनारायण में चोरी के एक मामले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई संदेह के घेरे में आ गई है। स्थानीय लोगों ने एक युवक को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन पुलिस इस मामले में प्रतिबंधात्मक कर्रवाई कर आरोपी को छोड़ दिया जिससे पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में आ गई है।

- Advertisement -

जांजगीर जिले के शिवरीनारायण ईलाका अपराधियों का पनाहगाह बनता जा रहा है। यहां आए दिन चोरी,लूट,डकैती जैसी घटनाए घट रही है,लेकिन उनके बुलंद हौंसले पर पुलिस लगाम लगा पाने में अक्षम साबित हो रही है। इस बीच थाना क्षेत्र के ग्राम सलखन में ऐसा कुछ हुआ जिससे पुलिस की कर्रवाई सवालों के घेरे में आ गई। गांव के लोगों ने एक युवक को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। युवक के पास से चोरी के कुछ जेवरात भी बरामद किए गए है। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। यहां तक तो सब ठीक था मगर जिस तरह से आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है वह किसी सके हजम नहीं हो रहा। चोर रंगे हाथ पुलिस की गिरफ्त में आया है ऐसे में उसके खिलाफ चोरी की धारांए जोड़कर कार्रवाई की जानी थी लेकिन उसके खिलाफ केवल धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई तो समझ से परे है।

देखिए वीडियो:लोगों को एड्स से बचाने किया जा रहा जागरुक, जिला अस्पताल से निकाली गई जागरुकता रैली ,बालको प्रबंधन ने भी किया सहयोग

377FansLike
40FollowersFollow
377FansLike
40FollowersFollow
Latest News

More Articles Like This

- Advertisement -