spot_img

देखिए वीडियो ….. अज्ञात आरोपियों ने कार को किया आग के हवाले , पंपहाउस स्थित एसईसीएल काॅलोनी का मामला , पुलिस कर रही मामले की जांच

Must Read

ACN18.COM कोरबा/सीएसईबी चौकीअंतर्गत पंपहाउस स्थित एसईसीएल काॅलोनी के बाहर खड़ी चार पहिया वाहन को अज्ञात आरोपियों द्वारा बीती रात आग के हवाले कर दिया गया। वाहन मालिक ने काॅलोनी में ही रहने वाले एक युवक पर घटना को अंजाम देने की शंका जताई है क्योंकि घटना से पूर्व युवक ने नशे में उसके व उसके परिवार को धमकी देने के साथ ही कार को जला देने की बात कही थी। वाहन मालिक की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

- Advertisement -

आग से लिपटी यह कार पंप हाउस स्थित एसईसीएल काॅलोनी निवासी खेमलाल साहू की है जिसे बीती रात अज्ञात आरोपियों ने आग के हवाले कर दिया। रात करीब पौने 12 बजे सेंसर से आवाज आने पर वह घर से बाहर निकला तो उसकी कार धू-धूकर जल रही थी। खेम ने तत्काल डायल 112 और दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया,लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और कार पूरी तरह से जल चुकी थी। वाहन मालिक ने काॅलोनी में ही रहने वाले संजय कामले नामक युवक पर घटना को अंजाम देने की शंका जताई है। खेम का कहना है,कि घटना दिनांक से पूर्व खेम उसके घर पर नशे की हालत में आया था और उसे व उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी देने के साथ ही का को जला देने की बात कही थी।

खेम के मुताबिक कुछ दिन पूर्व रात के समय जब वह ड्युटी से अपने घर लौट रहा था तब घर से कुछ दूर करीब आधा दर्जन युवकों ने शराब के नशे में उसकी साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था,जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी बात को लेकर संजय उसके घर पर आया था और केस वापस लेने का दबाव बना रहा था।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है। पुलिस का मानना है,कि आरोपी जल्द उनकी पकड़ में होंगे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवा शिविर को करेंगे संबोधित, राष्ट्र-निर्माण में युवाओं को आगे लाना उद्देश्य

  • LOGO
    LOGO
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -