spot_img

गांव के दबंगो ने रुकवाया मनरेगा का काम , मजदूरों से की गाली-गलौच , पुलिस से की गई शिकायत

Must Read

ACN18.COM हरदीबाजार / कोरबा जिले में पाली ब्लाॅक के ग्राम पंचायत अंडीकछार के टिनठीकियापारा में मनरेगा के तहत बनाए जा रहे तालाब के काम को गांव के ही दो लोगों ने रोक दिया है। उनके द्वारा मजदूरों के साथ गाली गलौच भी की गई। उनका कहना है,कि जिस जमीन पर काम हो रहा है वह उनकी है। इस बात की शिकायत हरदीबाजार चैकी में की गई है बावजूद इसके इस दिशा में किसी तरह की कार्रवाई नही हो सका है।

- Advertisement -

कोरबा जिले के ग्राम पंचायत अंडीकछार में दो दबंगो के कारण मनरेगा के तहत हो रहे तालाब के काम रुक गया है। पाली विकासखंड में पड़ने वाले इस पंचायत के टिनठीकियापारा में स्कूल के पीछे खाली जमीन पर 19 लाख 70 हजार रुपयों की लागत से अमृत सरोवर तालाब बनवाया जा रहा है जिसकी पूर्णता में ओमप्रकाश रोहिदास व राजू खुशरेंगा रोड़ा बने हुए है। उनके द्वारा पहले ही 8 एकड़ वनभूमि पर कब्जा किया गया है जबकि जिस स्थान पर तालाब का निर्माण हो रहा है उस पर भी उनका कब्जा होने की बात कहते हुए मौके पर पहुंचे और मजदूरों के साथ गाली-गलौच करते हुए काम को रुकवा दिया गया। दोनों दबंगो से परेशान सरपंच ने पुलिस से शिकायत की है बावजूद इसके इस दिशा में किसी तरह की कार्रवाई संभव नहीं हो सकी है।

मामले को सुलझाने के लिए पंचायत की बैठक भी बुलाई गई बावजूद इस मसले का हल नहीं निकल पाया। अब पंचायत प्रतिनिधीयों ने उच्चाधिकारी से मामले की शिकायत करने की बात कही है ताकी समस्या का समाधान हो सके।

पीएचसी के चिकित्सक को दी गई विदाई , 27 वर्षों के सेवा के बाद हुए सेवानिवृत्त

377FansLike
11FollowersFollow
377FansLike
11FollowersFollow
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -