spot_img

VIDEO/”हम बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं” : बजरंग दल ने प्रकाश झा की शूटिंग के सेट पर किया हमला

Must Read

भोपाल: भोपाल में रविवार को फिल्‍म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां घुस आए और प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की और उनके चेहरे पर स्‍याही फेंक दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. प्रत्‍यक्षदर्श‍ियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो बना लिया, जिसमें देखा जा सकता है कि बजरंग दल के सदस्‍य क्रू के सदस्‍यों का पीछा करते हैं और उनमें से एक को पकड़ कर बुरी तरह मारते हुए दिख रहे हैं.

- Advertisement -

बजरंग दल के सदस्‍यों का कहना है कि बॉबी देओल अभ‍िनीत प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ हिंदुत्‍व का अपमान थी और जब तब इसका नाम नहीं बदला जाता, ये लोग इसका प्रसारण नहीं होने देंगे. बजरंग दल के एक नेता ने कहा कि प्रकाश झा ने मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है और सीरीज का नाम बदलने का भी आश्‍वासन दिया है.

बजरंग दल के सदस्‍यों की एक भीड़ ने रविवार शाम को शूटिंग के सेट पर हमला बोल दिया. वो लोग ”प्रकाश झा मुर्दाबाद”, ”बॉबी देओल मुर्दाबाद” और ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे.

बजरंग दल के नेता सुशील सुडेले ने कहा, ”उन्‍होंने आश्रम-1, आश्रम-2 बनाई और अब आश्रम-3 के लिए शूटिंग कर रहे थे. प्रकाश झा ने आश्रम में दिखाया कि गुरु महिलाओं का शोषण कर रहा है. क्‍या उनमें चर्च और मदरसों को लेकर ऐसी फिल्‍म बनाने की हिम्‍मत है? वो खुद को समझते क्‍या हैं.”

साथ ही कहा, ”बजरंग दल उन्‍हें चुनौती देता है, हम उन्‍हें ये फिल्‍म बनाने नहीं देंगे. अभी तक हमने केवल उनका चेहरा पोता है. हम बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं. उन्‍हें अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए. उन्‍होंने कैसी देशभक्‍त‍ि वाली फिल्‍में बनाई हैं.”

Latest News

खाकी के रंग स्कूल संग कार्यक्रम का आयोजन हुआ गायत्री उच्च्तर माध्यमिक स्कूल में

acn18.com/छात्रों के बीच बढ़ते अपराध की रोकथाम के लिए कोरबा पुलिस द्वारा खाकी के रंग स्कूल के संग कार्यक्रम...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -