spot_img

Video : झल्लाए नोवाक जोकोविच ने तोड़ डाला रैकेट, यूएस ओपन फाइनल में डेनियल मेदवदेव के हाथों मिली हार

Must Read

acn18.com/वाशिंगटन: सर्बियाई खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic)  का एक कैलेंडर ईयर में चारों ग्रैंडस्लैम जीतने का ख्वाब टूट गया है और यूएस ओपन के फाइनल (US Open Final) में रूसी प्लेयर डेनियल मेदवदेव (Daniil Medvedev) के हाथों में मिली हार से वो इतना बौखलाए कि टेनिस कोर्ट में ही एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने रैकेट को पूरी ताकत से जमीन पर पटकते नजर आए. इससे रैकेट पूरी तरह टेढ़ा-मेढ़ा हो गया.उनकी इस हरकत का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है. इससे पहले पिछले साल यूएस ओपन में एक अधिकारी को गेंद मारने के बाद जोकोविच को इसी ग्रैंडस्लैम से बाहर कर दिया गया था.

जोकोविच यूएस ओपन फाइनल में कांटे के मुकाबले के दौरान मेदवदेव से 6-4, 6-4,6-4 से हार गए. यह मेदवदेव का पहला ग्रैंडस्लैम खिताब (Grand Slam title) है. खबरों के मुताबिक, फाइनल के दौरान दूसरे सेट जोकोविच बेहद खराब मूड में थे. दूसरे सेट के चौथे गेम में एक प्वाइंट हारने के बाद वो आपा खो बैठे और कोर्ट के फ्लोर पर ही रैकेट को पटक-पटक कर तोड़ डाला.

मेदवदेव ने तीनों सेटों में जोकोविच की सर्विस ब्रेक की और जीत दर्ज की. इसके साथ ही जोकोविच का एक ही साल में अमेरिका, फ्रैंच, ऑस्ट्रेलियन और विंबडलन खिताब जीतने का ख्वाब भी चकनाचूर हो गया.

 

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -