spot_img

सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, रामपुर बस्ती में सामने आई घटना, पुलिस जुटी जांच में

Must Read

Acn18.com/रामपुर चैकी अंतर्गत रामपुर बस्ती में चोरी की एक घटना सामने आई है। बीती रात धावा बोलकर अज्ञात चोरों ने राजेश भार्गव नामक व्यक्ति के घर मे घुसे और अलमारी तोड़कर नकदी रकम सहित जेवरातों की चोरी कर ली। चोरी की इस वारदात में करीब दो लाख का माल पार हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ अपराध कर लिया गया है और चोरों की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

कोरबा में चोरों की सक्रियता एक बार फिर से बढ़ गई है। सूने मकान को निशाना बनाकर अज्ञात चोर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर रहे है। एक बार फिर से चोरों ने एक मकान में धावा बोलकर लाखों रुपयों की चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। रामपुर चैकी अंतर्गत रामपुर बस्ती में रहने वाला राजेश भार्गव परिवार समेत पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर गया हुआ था। रात को पूरा परिवार वहीं रुक गया जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर का ताला तोड़ा फिर अलमारी खोलकर लाॅकर में रखे सोने चांदी के जेवरात समेत नकदी रकम की चोरी कर ली। मकान मालिक ने बताया,कि इस घटना में करीब दो लाख का माल पार हुआ है।

चोरी की इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही रामपुर चैकी प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस का स्नीफर डाॅग बाघा भी बुलाया गया और उसके माध्यम से चोरों का सुराग तलाशने का प्रयास किया गया। घर चोरों की गंध लेकर बाघा मुक्तिधाम के पास जाकर रुक गया। स्थानीय लोगों ने बताया,कि रात के समय मुक्तिधाम के पास नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है जिनके द्वारा एंपुल और गांजे का नशा किया जाता है। पुलिस ने बताया,कि मामले में अपराध कायम किया जा रहा है चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

377FansLike
16FollowersFollow
377FansLike
16FollowersFollow
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -