spot_img

चोरी के मामले का हुआ खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार, इंदौर से आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

Must Read

ACN18.COM/राजनांदगांव शहर में लगातार हो रही चोरी के मामले में अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस को चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है। अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 4 सदस्यों से पुलिस ने सोने , चांदी सहित लगभग 4 लाख रूपये नगद बरामद किया है।

- Advertisement -

बीते 14-15 नवंबर की दरमियानी रात राजनांदगांव शहर के कौरिनभांठा और ओसवाल लाइन में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी रिपोर्ट प्रार्थियों द्वारा कोतवाली थाने और बसंतपुर थाने में दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस ने लगभग 650 से भी अधिक सीसीटीवी के फुटेज खंगाले और अपनी साइबर सेल के साथ एक टीम बनाकर आरोपियों के हुलिए के अनुसार उनकी पतासाजी में जुट गई। इस दौरान पुलिस के हाथ लगे सबूतों से मालूम हुआ कि आरोपी राजनांदगांव में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद इंदौर फरार हो गए हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम इंदौर पहुंची इस दौरान पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी जेवरात बेचने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की ओर रवाना हुए हैं। तत्काल पुलिस की एक टीम आरोपियों के तलाश में रवाना की गई। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को दुर्ग के समीप अंजोरा क्षेत्र में पहुंचने से पहले ही धर दबोचा।

राजनांदगांव शहर में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी पहले रेकी करते थे और फिर चोरी के लिए माकूल माहौल देखकर वेघटना को अंजाम देते थे। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी कुंदन सिंग, अनिल सिंग, समीर सिंग, राणा सिंग इंदौर के रहने वाले हैं। चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने राजनांदगांव शहर पहुंचने के बाद पेंड्री क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल की भी चोरी की थी और मोटरसाइकिल में उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

Latest News

40+ वालों को बूस्टर की जरूरत पहले:ओमिक्रॉन से बचने के लिए भारतीय वैज्ञानिक समूह की सलाह; जिन्हें ज्यादा खतरा, फोकस उन्हीं पर हो

कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच भारत में भी बूस्टर डोज लगाए जाने का प्रस्ताव रखा गया...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -