spot_img

गोलीकांड के आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल और गोली बरामद,भेजा गया जेल

Must Read

acn18.com कोरिया /जिले के बैकुंठपुर स्थित ओड़गी नाका पेट्रोल पंप के बगल में रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और एक राउंड गोली बरामद की गई है।

- Advertisement -

पैसों के लेन देने के कारण ही कोरिया जिले के बैकुंठपुर में गोलीकांड की घटना सामने आई थी,जिसके आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह और उसके सहयोगी आकाश गुप्ता उर्फ सनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया,कि पिछले दिनों उन्हें ओड़गी नाका पेट्रोल पंप के बगल में रहने वाले जितेंद्र अग्रवाल के घर फायरिंग होने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर पुलिस ने पूछताछ की तब सीमा अग्रवाल ने बताया,कि धीरेंद्र प्रताप सिंह और आकाश गुप्ता ने पैसों के लेन देने के कारण घर में आकर गाली गलौच व जान से मारने की धमकी दी और फायरिंग कर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने कुछ घंटो के भीतर ही नाकाबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों का जितेंद्र अग्रवाल से पैसों का लेन देने था दोनों जब उसके घर पहुंचे और जितेंद्र को नहीं पाए तो इस घटना को अंजाम दिया।

आरोपियों के पास से पुलिस ने वारदात में उपयोग किया हुआ पिस्टल और एक राउंड गोली बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ जरुरी कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

छत्तीसगढ़ : आरक्षण का नया कोटा, आदिवासी समाज को 32%, SC को 13%, OBC को 27% और EWS को 4% आरक्षण मिलेगा, विधेयकों को मंजूरी

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

नार्को टेस्ट में आफताब के खौफनाक खुलासे, श्रद्धा के कत्ल और टुकड़े करने समेत खोले कई राज

acn18.com नई दिल्ली/श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में प्रेमिका की...

More Articles Like This

- Advertisement -