spot_img

शिमरोन हेटमायर को इस गलती की मिली बड़ी सजा, वर्ल्ड कप टीम से किए गए बाहर, ब्रूक्स की एंट्री

Must Read

acn18.com जमैका। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने मध्यक्रम के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया। उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम की फ्लाइट को छोड़ने की सजा मिली है। हेटमायर की जगह बल्लेबाज शामराह ब्रूक्स को दल में शामिल किया गया है। हालांकि, वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। ब्रूक्स सीधे मेलबर्न पहुंचेंगे। वेस्टइंडीज को सुपर-12 से पहले क्वालिफाइंग राउंड में खेलना है।

- Advertisement -

हेटमायर की फ्लाइट को पहले ही बदला जा चुका था। उन्हें एक अक्तूबर को टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना था। हेटमायर ने पारिवारिक कारणों से दो दिन का समय मांगा था। इस कारण तीन अक्तूबर को उन्हें फ्लाइट से जाना था। इस बार वह समय से एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाए। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड इससे नाराज हो गया। उसने हेटमायर को टीम से ही निकाल दिया।

पहले ही मिली थी चेतावनी
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला आनन-फानन में नहीं लिया था। उसने हेटमायर को पहले ही चेतावनी दी थी कि अगर उन्होंने और देरी की तो इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है। हेटमायर समय से एयरपोर्ट नहीं पहुंचे। उन्हें इसकी कीमत वर्ल्ड कप टीम से बाहर होकर चुकानी पड़ी।

आंद्रे रसेल और सुनील नरेन

आंद्रे रसेल और सुनील नरेन – फोटो : सोशल मीडिया

पूरन कप्तान और पॉवेल उपकप्तान
चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम में अनकैप्ड ऑलराउंडर यानिच कैरियाह और रेमन रीफर को जगह दी। टीम की कमान विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन संभालेंगे। वहीं, रोवमन पॉवेल उपकप्तान होंगे।

स्कॉटलैंड से पहला मुकाबला
दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज विश्व कप से पहले दो मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद टीम 17 अक्तूबर को अपने पहले मैच में स्कॉटलैंड से भिड़ेगी। वेस्टइंडीज की टीम को क्वालिफायर मुकाबले खेलने हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम
निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमन पॉवेल (उपकप्तान), यानिक कारिया, जॉनसन चार्ल्स, शेल्डन कॉट्रेल, शामराह ब्रूक्स, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, काइल मेयर्स, ओबेड मैकॉय, रेमन रीफर, ओडियन स्मिथ।

कोरबाः मां कोसगाई देवी, 36 में से एक गढ़ पर विराजित, यहां चढ़ता है लाल नहीं, सफेद ध्वज

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

छत्तीसगढ़ःआज से नक्सलियों का PLGA सप्ताह शुरू, अंदरूनी इलाकों में घुसे जवान,पिछले 7 दिनों में 3 मुठभेड़,4 नक्सली ढेर,1 जवान शहीद, 3 पुलिसकर्मी घायल

acn18.com जगदलपुर।छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज 2 दिसंबर से माओवादियों का PLGA (पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी) सप्ताह शुरू हो...

More Articles Like This

- Advertisement -