spot_img

शाहरुख खान सर, भारत छोड़ परिवार संग पाकिस्तान आ जाएं, PAK एंकर ने ट्वीट कर कही ये बात

Must Read

ACN18.COM/नई दिल्ली। ड्रग केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर कई बॉलीवुड सेलीब्रिटी ने शाहरुख खान के सपोर्ट में नजर आए हैं। इस मामले में मुंबई में जमकर रा​जनीति भी हो रही है। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया है।

- Advertisement -

पाकिस्तान के मशहूर एंकर ने एक हैरान करने वाला ट्वीट कर खलबली मचा दी है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर पाकिस्तान के एक मशहूर एंकर वकार ज़ाका ने ट्वीट किया है। वहीं ट्वीट के जरिए पाकिस्तान आकर बस जाने की सलाह दी है।

पाकिस्तान के होस्ट वकार ज़ाका ने ट्वीट किया, “शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह बिल्कुल गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।” इस ट्वीट के बाद वो जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

वकार के इस ट्वीट को लेकर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया। बता दें कि आर्यन खान चार अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं और उन्हें अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है।

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -