spot_img

एसईसीएल वेलफेयर बोर्ड ने दीपका का किया दौरा , विकास के कार्यों के प्रति जताई संतुष्टी , पानी को बाहर निकालने पंप का लिया जाएगा सहारा

Must Read

ACN18.COM दीपका/एसईसीएल की दीपका काॅलोनी अब काफी बेहतर नजर आ रही है। काॅलोनी में विभागीय कर्मिर्यों के सुविधाओं के लिए काफी काम किया गया है। ये मानना है एसईसीएल वेलफेयर बोर्ड के सदस्यों का। प्रगति हाउस में बैठक लेने के बाद उनके द्वारा काॅलोनी का निरिक्षण किया। दस दौरान बरसाती पानी के निष्कासन की व्यवस्था को छोड़कर अन्य सभी कार्यों के प्रति उन्होंने संतोष जताया।

- Advertisement -

एसईसीएल की दीपका काॅलोनी में सुविधाओं का धीरे-धीरे विस्तार हो रहा है। आम जनता की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए प्रबंधन द्वारा यहां विकास के काफी काम कराए जा रहे है। ड्रेनेज सिस्टम को छोड़ दे तो अन्य सभी कार्यों में काफी प्रगति आई है। ये बात एसईसीएल वेलफेयर बोर्ड के सदस्यों ने कही है। बोर्ड के सदस्य दीपका के दौरे पर थे। सबसे पहले उन्होंने प्रगति हाउस में विभागीय अधिकारियों की जरुरी बैठक ली फिर उसके बाद उन्होंने दीपका एरिया के प्रगति नगर काॅलोनी का विजिट किया।

उन्होंने वाटर ट्रीटमेंट प्लांट,वाॅटर एटीएम,शाॅपिंग सेंटर,बाल उद्यान,दीपेश्वरी मंदिर और प्रगति नगर डिस्पेंसरी का निरिक्षण किया। निरिक्षण के दौरान उन्होंने काॅलोनी के विकास के प्रति संतुष्टी जताई। हलांकि उन्होंने काॅलोनी में बरसाती पानी के निकासी की कमी जरुर पाई जिसे दुरुस्त करने का निर्देश प्रबंधन को दिया गया है।

ड्रेनेज सिस्टम को लेकर कहा गया है,कि बड़े-बड़े मोटर पंप की सहायता से पानी को बाहर निकालने की व्यवस्था कर दी गई है। काॅलोनी में जल जमाव की स्थिती आने पर इन्हीं पंपो की सहायता ली जाएगी ताकी किसी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

ढाई साल की बालिका की हादसे में मौत , नगोई बछेरा में बोरवेल वाहन ने लिया चपेट में

Latest News

अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, गोली लगने से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

ACN18.COM श्रीनगर/ अमरनाथ यात्रा के बीच दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में आतंकी घटना सामने आई है।...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -