spot_img

प्रेमी संग विवाह किया लापता युवती ने, एक मामले में नाबालिग को किया बरामद

Must Read

ACN18.COM/ कोरबा की मानिकपुर पुलिस ने महिला संबंधी अपराध के मामलों में फौरी कार्रवाई करने पर जोर दिया है। अपने घर से लापता एक नाबालिग को स्टेशन से बरामद कर लिया गया है। वही एक अन्य प्रकरण में लापता युवती के द्वारा विवाह कर लेने का खुलासा हुआ है। परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

- Advertisement -

मानिकपुर पुलिस ने गायत्री नगर और एक अन्य क्षेत्र से संबंधित मामलों में कार्रवाई करने के साथ अपहृत की गई नाबालिक को बरामद कर लिया है। विवाह का झांसा देने के साथ उसे इसी इलाके का एक युवक अपने साथ ले गया था। परिजनों ने इस बारे में मानिकपुर चौकी को सूचित किया था । जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल शुरू की। चौकी प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि खोजबीन की प्रक्रिया में स्टेशन से नाबालिग को बरामद कर लिया गया है। इसी के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि चौकी क्षेत्र से एक युवती के लापता होने के बारे में की गई शिकायत पर हमने मामला दर्ज किया था । इस बारे में खोजबीन करने पर ज्ञात हुआ कि संबंधित युवती ने अपने परिचित युवक के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि सभी तरह के मामलों में सूचना प्राप्त होने के साथ आवश्यक कार्रवाई की जा रही हैं। लोगों को सुविधा देने के लिए दादर क्षेत्र में पुलिस सहायता केंद्र भी प्रारंभ किया गया है ताकि आसपास के लोगों को अपनी शिकायतों के संबंध में मौके पर सहूलियत दी जा सके।

Latest News

40+ वालों को बूस्टर की जरूरत पहले:ओमिक्रॉन से बचने के लिए भारतीय वैज्ञानिक समूह की सलाह; जिन्हें ज्यादा खतरा, फोकस उन्हीं पर हो

कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच भारत में भी बूस्टर डोज लगाए जाने का प्रस्ताव रखा गया...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -