spot_img

5 दिन में जैकलीन से दूसरी बार पूछताछ:मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW ने फिर बुलाया, पिछली बार 8 घंटे में 100 सवाल पूछे थे

Must Read

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने सोमवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पूछताछ के लिए बुलाया है। EOW ने जैकलीन को सुबह 11 बजे पहुंचने के लिए कहा है।

- Advertisement -

EOW ने 14 सितंबर को जैकलीन से 8 घंटे की पूछताछ की थी। इस दौरान करीब 100 सवाल पूछे थे। सोमवार को EOW की जॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव की अगुआई में 6 अफसरों की टीम एक्ट्रेस से सवाल पूछेगी।

1. जैकलीन का सुकेश चंद्रशेखर के साथ क्या रिलेशन है?

2. जैकलीन को महंगे गिफ्ट क्यों मिले?

3. सुकेश से कितनी बार मुलाकात की और वे उसे कब से जानती थीं?​​​​​​

पिछली पूछताछ में EOW को क्या मिला

कई सवालों के जवाब नहीं दे पाईं जैकलीन: 14 सितंबर को हुई पूछताछ में ठग सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी को भी बुलाया गया था। कई मौकों पर दोनों के जवाब मेल नहीं खाए। जैकलीन भी कई सवालों के जवाब भी ठीक से नहीं दे पाईं।

सुकेश के साथ रिलेशन की बात मानी: रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ने सुकेश के साथ रिलेशन की बात मानी थी। बताया था कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के रुपए के गिफ्ट लिए थे। सुकेश ने उसे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था। इस रिंग में J और S बना हुआ था।

ED का स्टैंड- जैकलीन शुरुआत से सब जानती थीं

जैकलीन और सुकेश की कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद ED ने जैकलीन से पूछताछ की और दोनों की फोटोज को सबूत के रूप में रखा है। ED का मानना है कि जैकलीन को शुरू से पता था कि इस केस के मख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग है और वह जबरन वसूली करने वाला है।

377FansLike
16FollowersFollow
377FansLike
16FollowersFollow
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -