spot_img

रोपड़ में भीड़ ने एक्ट्रेस की कार को घेरकर माफी मांगने को कहा, किसानों को खालिस्तानी आतंकी कहने का आरोप

Must Read

acn18.com/कंगना रनोट को पंजाब के रोपड़ टोल प्लाजा में भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। कंगना ने ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि जब वे मनाली से चंडीगढ़ जा रहीं थीं, तब उन्हें चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाइवे पर कीरतपुर साहिब में किसानों ने रोक लिया था। उन्होंने घटना का वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “जैसे ही पंजाब में कदम रखा, भीड़ ने हमला कर दिया। वे लोग कह रहे हैं कि वे किसान हैं।’

- Advertisement -

कंगना के मुताबिक, भीड़ उनसे माफी मांगने को कह रही थी। करीब एक घंटे तक कंगना को भीड़ ने घेरे रखा। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना का वीडियो शेयर किया है।

कंगना चंडीगढ़ जा रही थीं, जहां रोपड़ टोल प्लाजा, चंडीगढ़-उना हाईवे पर जाम लगाकर उन्हें रोक लिया गया। किसानों के अलावा यहां बड़ी तादाद में पुलिस भी मौजूद था। लेकिन भीड़ कंगना की गाड़ी को आगे नहीं जाने दे रही थी। वे उनसे माफी की मांग कर रहे थे।

विरोध के लिए किसानों के इकट्ठा होने का पता चलते ही पुलिस ने टोल से 200 मीटर पहले कंगना के काफिले को मोरिंडा के गांवों में घुसा दिया। गांवों के रास्ते फिर उन्हें हाइवे पर लाया गया। हालांकि अब किसान मोहाली में विरोध करने के लिए इकट्‌ठा हो रहे हैं।

पंजाब पुलिस के बताने पर चला किसानों को पता
जिस वक्त घेराव हुआ, कंगना के आगे उनकी सिक्योरिटी की पायलट के साथ आगे पंजाब पुलिस की भी दो गाड़ियां लगी हुई थीं। इसके बावजूद पुलिस विरोध को नहीं रोक सकी। वह लगातार मांग कर रहे थे कि कंगना अपनी गाड़ी से बाहर निकले और पंजाबियों और खासकर सिखों और महिलाओं से माफी मांगे।

वीडियो में कहा- खुलेआम मॉब लिंचिंग हो रही है
शेयर किए वीडियो में कंगना कह रही हैं कि मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। यहां पंजाब में आते ही भीड़ ने मुझे रोक लिया है। वो खुद को किसान कह रहे हैं। गंदी गालियां दे रहे हैं। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। तो क्या इस देश में सरेआम इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही है। अगर मेरे साथ सिक्योरिटी न हो तो मेरे साथ क्या होगा। यह अविश्वसनीय है। ये क्या व्यवहार है। इतनी सारी पुलिस है फिर भी मुझे निकलने नहीं दिया जा रहा है। बहुत से लोग मेरे नाम से राजनीति खेल रहे हैं। उसी का नतीजा है कि पूरी तरह से भीड़ ने मेरी गाड़ी को घेर लिया है। अगर यहां पुलिस न हो तो यहां खुलेआम लिंचिंग हो।

377FansLike
11FollowersFollow
377FansLike
11FollowersFollow
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -