spot_img

गांव के खेल मैदान पर अवैध कब्जा,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन ,प्रशासन ने दी समझाईश

Must Read

acn18.com जांजगीर/जांजगीर जिले के ग्राम पंचायत पोड़ी के ग्रामीणों ने नवागढ़ तहसील कार्यालय का घेराव करते हुए केरा मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है,कि सत्य निज नाम बोध संस्थान द्वारा गांव के खेल मैदान के पांच एकड़ जमीन पर कब्जा कर लिया गया है जिसे हटाने की मांग को लेकर उनके द्वारा प्रदर्शन किया गया।

- Advertisement -

गांव के खेल मैदान के पांच एकड़ की जमीन पर हुए अवैध कब्जे को हटाने की मांग को लेकर जांजगीर जिले के ग्राम पंचायत पोड़ी के किसान काफी आक्रोशित हो गए है। गांव के सत्य निज नाम बोध संस्थान द्वारा खेल मैदान में कब्जा किया गया है जिसे चाहकर भी ग्रामीण नहीं हटवा पा रहे है। काफी कोशिश करने के बाद भी जब वे सफल नहीं हुए तब नवागढ़ तहसील कार्यालय का घेराव करते हुए उन्होंने जांजगीर केरा मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों के द्वारा प्रदर्शन करने की सूचना पाकर एसडीएम व अन्य अधिकारी मौके पर पहुचंे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे समझने का तैयार नहीं थे। ग्रामीण चाहते हैैं,कि किसी भी सूरत में मौके से अवैध कब्जे को हटाया जाए।

अपनी मांगो को लेकर ग्रामीण काफी देर तक प्रदर्शन करते रहे। अंत में सकारात्मक आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने अपना प्रदर्शन समाप्त किया।

देखिए वीडियो:बिजली के टाॅवर पर चढ़ा युवक, कारणों का नहीं चल सका पता ,मशक्कत के बाद उतारा गया नीचे

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

छत्तीसगढ़ःआज से नक्सलियों का PLGA सप्ताह शुरू, अंदरूनी इलाकों में घुसे जवान,पिछले 7 दिनों में 3 मुठभेड़,4 नक्सली ढेर,1 जवान शहीद, 3 पुलिसकर्मी घायल

acn18.com जगदलपुर।छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज 2 दिसंबर से माओवादियों का PLGA (पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी) सप्ताह शुरू हो...

More Articles Like This

- Advertisement -