spot_img

नीरज चोपड़ा की फिटनेस देख फैंस हुए हैरान, आप भी देखें गजब वीडियो

Must Read

acn18.com नईदिल्ली I भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा खुद को फिट रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं. उनका खेल ही ऐसा है जिसके लिए फिट रहना काफी अहम है. भारत के लिए ओलिंपिक गोल्ड मेडल जीत चुका यह स्टार एक बार फिर से यह कारनामा दोहराने को तैयार है और इसके लिए जमकर पसीना भी बहा रहा है. उन्होंने हाल ही में अपना वर्कआउट करता हुआ वीडियो शेयर किया है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

- Advertisement -

हाल ही में डायमंड लीग का खिताब जीतने वाले नीरज चोपड़ा अब आगे आने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप और एशियन गेम्स की तैयारियों में लगे हुए हैं. नीरज की फिटनेस पर तो किसी को शक नहीं है उन्होंने अपने एक वीडियो से एक बार फिर अपनी फिटनेस साबित कर दी. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नीरज चोपड़ा का वीडियो वायरल

नीरज ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह दो रस्सियों के बल पर बिना पैर लगाए सिर्फ हाथ की मदद से चढ़ते दिखाई दिए और फिर उसी तरह उतरे. इससे उनकी हाथों की ताकत साफ नजर आ रही थी. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रुकना नहीं है’. उन्होंने इसके साथ ही तिरंगे का इमोजी भी शेयर किया. फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने इसे जमकर शेयर किया. फैंस अपने पसंदीदा स्टार का सुपरमैन अवतार देखकर काफी खुश दिखाई दिए.

नीरज चोपड़ा की नजर 90 मीटर के लक्ष्य पर

नीरज चोपड़ा पिछले काफी समय से 90 मीटर के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. वह कई बार इसके करीब आकर चूक गए. उनसे पहले पाकिस्तान नदीम यह कारनामा कर चुके हैं और अब भारतीय फैंस की नजरें भी अपने स्टार पर टिकी हैं. इसी साल नीरज चोपड़ा वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने से भी चूक गए थे. ऐले में अगले साल की वर्ल्ड चैंपियनशिप उनके लिए काफी अहम है. इस टूर्नामेंट का आयोजन अगले साल 19 से 27 अगस्त के बीच हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में होगा.

ऋचा जोगी के खिलाफ अपराध दर्ज:फिर घिरा जोगी परिवार जाति के जंजाल में; 2020 में मरवाही उपचुनाव के लिए भी ठहराया गया था अयोग्य

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

दिसंबर के व्रत-त्योहार:इस महीने भगवान दत्तात्रेय और गीता जयंती; 16 तारीख को मनेगा धनु संक्रांति पर्व, इसी दिन से शुरू होगा खरमास

साल का आखिरी महीना तीज-त्योहारों के नजरिये से खास रहने वाला है। दिसंबर में कई व्रत और पर्व रहेंगे।...

More Articles Like This

- Advertisement -