spot_img

आठ फिल्मों को पछाड़ आगे निकली ‘दृश्यम 2’, बनी साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

Must Read

acn18.com /अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। साल 2015 में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ की अगली कड़ी ने आते साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छक्का मार दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। हालांकि, फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा का कारोबार कर हर किसी को हैरान कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि अजय देवगन और अक्षय खन्ना की यह फिल्म साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। यानी ‘दृश्यम 2’ ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है।

- Advertisement -

इस फिल्म से कम रहा ‘दृश्यम 2’ का ओपनिंग डे कलेक्शन
शुरुआती आंकड़ों की मानें तो ‘दृश्यम 2’ ने ओपनिंग डे पर करीब 15.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करना काफी अच्छा माना जा रहा है। हालांकि, अजय देवगन की यह फिल्म रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ काे पछाड़ पाने में नाकामयाब रही। अयान मुखर्जी की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। यही कारण है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ साल 2022 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं, ‘दृश्यम 2’ दूसरे स्थान पर है।

इन आठ फिल्मों को पछाड़ आगे निकली ‘दृश्यम 2’
साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए ज्यादा खास नहीं रहा। इस साल रिलीज हुईं कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गईं। लेकिन, कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया और ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ को मिलाकर ऐसी 10 फिल्में हैं जिन्होंने पहले ही दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। हैरान कर देनी वाली बात यह है कि अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने इसमें से आठ फिल्मों को पछाड़ दिया है।

दृश्यम 2 ने इन फिल्मों को दी पटखनी
फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
राम सेतु 15.25 करोड़ रुपये
भूल भुलैया 2 14.11 करोड़ रुपये
बच्चन पांडे 13.25 करोड़ रुपये
लाल सिंह चड्ढा 11.70 करोड़ रुपये
सम्राट पृथ्वीराज 10.70 करोड़ रुपये
विक्रम वेधा 10.58 करोड़ रुपये
गंगूबाई काठियावाड़ी 10.50 करोड़ रुपये
शमशेरा 10.25 करोड़ रुपये

 

रायपुर : उद्देश्यों और लक्ष्यों के बिना, जीवन में सफलता नहीं मिलती : राज्यपाल सुश्री उइके

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया युवक, कार्रवाई के नाम पर की गई खानापूर्ती, की गई केवल प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

acn18.com जांजगीर/जांजगीर जिले के शिवरीनारायण में चोरी के एक मामले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई संदेह के घेरे...

More Articles Like This

- Advertisement -