spot_img

छत्तीसगढ़ः गटर में मिली बोरी में बंद महिला की लाश, हत्या कर स्टेशन के पीछे फेंका; सिर और शरीर पर चोट के निशान

Must Read

ACN18.COM भिलाई। भिलाई के मरोदा स्टेशन के पास बोरी में बंद महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शव कई दिन पुराना है। पुलिस के मुताबिक उसके सिर व शरीर पर चोट निशान हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसे मार कर सुलभ शौचालय के गटर में फेंक दिया है। नेवई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि गुरुवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि मरोदा स्टेशन के पास स्थित सुलभ शौचालय के गटर में एक महिला का सड़ा-गला शव मिला है। किसी ने शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि सफाई कर्मचारियों ने शव को सफाई के दौरान सबसे पहले देखा। बोरे में बंद महिला के शव को बाहर निकाला गया। मोहल्ले के लोगों से महिला की पहचान कराने का प्रयास किया गया।

लोगों ने महिला की पहचान भावना साहू (40) के रूप में की। लोगों ने टीआई को बताया कि मृतका बालोद जिला की रहने वाली और मरोदा स्टेशन के पास अकेले रहती थी। विगत तीन-चार दिनों से उसका अता पता नहीं था। मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि वह बीच-बीच में कई दिनों के लिए घूमने चली जाती थी। इसके कारण कोई इस पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।

दर्री, संडे मार्केट के पास निकला सांप, सर्पमित्रों ने किया सफल रेस्क्यु

Latest News

अमरनाथ यात्रा के बीच अनंतनाग में आतंकी हमला, गोली लगने से पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

ACN18.COM श्रीनगर/ अमरनाथ यात्रा के बीच दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा में आतंकी घटना सामने आई है।...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -