spot_img

नार्को टेस्ट में आफताब के खौफनाक खुलासे, श्रद्धा के कत्ल और टुकड़े करने समेत खोले कई राज

Must Read

acn18.com नई दिल्ली/श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में प्रेमिका की बर्बर हत्या बयां कर दी। हालांकि फॉरेंसिक अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन सूत्रों का दावा है कि आफताब ने हत्या और शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाने की बात कबूल की है। आपको बता दें कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला का रोहिणी स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में गुरुवार को नार्को टेस्ट कराया गया। सुबह 10 बजे शुरू हुआ नार्को टेस्ट करीब दो घंटे तक चला। एफएसएल अधिकारियों और विशेषज्ञों की मौजूदगी टेस्ट के दौरान आफताब से कई सवाल-जवाब किए गए।

- Advertisement -

सूत्रों का कहना है कि उससे 50 से अधिक सवाल पूछे गए जिसमें श्रद्धा की हत्या और शव को ठिकाने लगाने समेत कई राज उगलवाने का प्रयास किया गया। गहरी नींद के बीच बार-बार आफताब को थपकी देकर उठाया जाता और उससे सवालों के जवाब लिए जाते।

दोपहर करीब 12.00 बजे नार्को टेस्ट को पूरा कर लिया गया। बाद में उसे करीब एक घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन रूम में भेज दिया गया। इसके बाद उसका दोबारा से मेडिकल हुआ। बाद में करीब 1.00 बजे उसे कड़ी सुरक्षा के बीच वापस तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

आफताब ने नार्को टेस्ट में किन सवालों का जवाब दिया और किन-किन राजों से पर्दा उठा, फिलहाल इसके बारे में कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं था। सबका यही कहना था कि इस पूरी प्रक्रिया को बेहद गुप्त रखा जाता है। रिपोर्ट तैयार कर इसे कोर्ट में पेश किया जाता है। उसके आधार पर अदालत अपनी कार्रवाई करती है।

एफएसएल के सहायक निदेशक डॉ. संजीव गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को उसका पोस्ट नार्को टेस्ट भी होगा। यह टेस्ट नार्को टेस्ट के परीक्षण की पुष्टि के लिए किया जाता है। आफताब के जवाबों का विश्लेषण कर रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपी जाएगी।

मनोचिकित्सक दोस्त दो बार महरौली स्थित घर गई…
श्रद्धा हत्याकांड के बाद बंबल डेटिंग एप के जरिये आफताब की दोस्ती मनोचिकित्सक महिला से हुई। दो अक्तूबर को पहली बार महिला आफताब के छतरपुर स्थित फ्लैट पर पहुंची। उसको नहीं पता था कि उस समय फ्रिज में आरोपी ने श्रद्धा का सिर और धड़ का हिस्सा रखा हुआ है।

बाद में जब अगली बार 12 अक्तूबर को महिला दोबारा वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे श्रद्धा की अंगूठी तोहफे में दी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। महिला का कहना है कि वह महज दो बार ही आफताब से मिली। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आफताब के कई महिलाओं से संबंध थे। पुलिस उनका भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दुनियाभर में लहरा रहा दृश्यम 2 का परचम, भेड़िया के किले में सेंध लगाने आ गई एन एक्शन हीरो

377FansLike
40FollowersFollow
377FansLike
40FollowersFollow
Latest News

More Articles Like This

- Advertisement -