spot_img

थाने में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश:’साहब ने बुलाया है’ कहकर थाने में लाकर जमकर पीटा;महिला आरक्षक पर प्रताड़ित करने का आरोप

Must Read

acn18.com मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर/ मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के झगराखांड पुलिस थाने में शुक्रवार को एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाने लगी। महिला को ऐसा करता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में मौके पर थाना प्रभारी दीपक सैनी पहुंचे और बंद कमरे के बाहर से महिला को समझाने-बुझाने की कोशिश की। बहुत मान-मनौव्वल के बाद महिला ने कमरे का दरवाजा खोला और पुलिसवालों ने राहत की सांस ली।

- Advertisement -

पीड़िता रसिदुन्ननिशा (50 वर्ष) नगर पंचायत नई लेदरी के हर्रा दफाई की रहने वाली है। उसने पुलिस आरक्षक इशिता श्रीवास्तव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे झगराखांड थाने में पदस्थ महिला आरक्षक इशिता पहुंची और उसे ये कहते हुए थाने ले गई कि पूछताछ के लिए साहब ने बुलाया है। रसिदुन्ननिशा ने कहा कि जब वो थाने पहुंची, तो महिला आरक्षक उसके ऊपर झूठे आरोप लगाकर उसे बेरहमी से पीटने लगी। आरोपी आरक्षक ने पीड़िता पर गालीगलौज करने का भी आरोप लगाया है।

झगराखांड थाने की महिला आरक्षक इशिता श्रीवास्तव पर आरोप।
झगराखांड थाने की महिला आरक्षक इशिता श्रीवास्तव पर आरोप।

पीड़िता ने कहा कि इसी दौरान खुद को बचाने के लिए दौड़कर उसने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया और पंखे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की कोशिश करने लगी। इसके बाद थाना प्रभारी दीपक सैनी को इसकी सूचना दी गई। वे तुरंत मौके पर पहुंचे। पीड़िता ने कहा कि उनके काफी समझाने-बुझाने पर उसने मरने का इरादा छोड़ दिया और बाहर निकल आई। पीड़िता ने आरोपी महिला आरक्षक इशिता श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए न्याय की मांग की है। उसने कहा कि उसे झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की गई है।

पीड़िता ने महिला आरक्षक के खिलाफ की शिकायत।
पीड़िता ने महिला आरक्षक के खिलाफ की शिकायत।

महिला आरक्षक ने आरोपों को नकारा

इधर महिला आरक्षक इशिता श्रीवास्तव ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है। उसने कहा कि उसने महिला के साथ कोई मारपीट नहीं की है। वहीं झगराखंड थाना प्रभारी दीपक सैनी ने कहा कि रसिदुन्ननिशा को उन्होंने समझाया कोई भी गलत कदम नहीं उठाने की समझाइश दी है। साथ ही उसने जो भी आरोप लगाए हैं, उसकी भी जांच की जाएगी। थाना प्रभारी ने कहा कि महिला आरक्षक से जानकारी लेने पर उसने रसिदुन्ननिशा पर गालीगलौज करने का आरोप लगाया है। वहीं संबंधित महिला ने भी महिला आरक्षक इशिता श्रीवास्तव पर मारपीट का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी दीपक सैनी ने कहा कि पीड़िता रसिदुन्ननिशा और महिला आरक्षक इशिता श्रीवास्तव दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ आवेदन दिया है। उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी देकर उनके मार्गदर्शन में आगे कार्रवाई की जाएगी। इधर पुलिस अधीक्षक टी आर कोशिमा ने कहा कि थाने के अंदर ऐसे हालात क्यों बने, इसकी जांच कराई जाएगी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ओपन थियेटर के मैदान में आयोजित होगा रहमते आलम कांफे्रेस

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तेज बारिश से महाकाल मंदिर के गेट की दीवार गिरीः मलबे में दबे कुछ लोग, रेस्क्यू में जुटी टीम; घायलों को अस्पताल पहुंचाया

Acn18. Com.उज्जैन में शुक्रवार को तेज बारिश के बीच महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार की दीवार गिर गई।...

More Articles Like This

- Advertisement -