spot_img

प्रशासनिक कार्रवाई से प्रभावित ग्रामीण बैठे हैं धरने पर , प्रशासन से कर रहे मुआवजा और पट्टे की मांग , पिछले 26 दिनों से कर रहे हड़ताल

Must Read

ACN18.COM जांजगीर/ प्रशासन के खिलाफ जांजगीर जिले के ग्राम सेमरा कारीमाटी में ग्रामीणों की भूख हड़ताल जारी है। पिछले 26 दिनों से उनके द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन प्रशासन का कोई भी अधिकारी उनकी समस्या का समाधान करने मौके पर नहीं पहुंचा। पिछले प्रशासन की टीम ने गांव में अतिक्रमण हटाया था जिसके कारण कई गरीबों के सिर से आशियाना छिन गया था। तोड़े गए मकान का मुआवजा देने के साथ ही पट्टे की मांग को लेकर प्रभावित आंदोलन पर डटे हुए है।

- Advertisement -

प्रशासनिक कार्रवाई का शिकार जांजगीर जिले के ग्राम सेमरा कारीमाटी के ग्रामीण अपनी मांगों को लेकर डटे हुए है। शासकीय जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने के दौरान कई गरीबों के सिर से छत छिन गई है लिहाजा बरसात के इस मौसम जद्दोजह करते हुए ग्रामीण तोड़े गए मकान का मुआवजा और आवास का पट्टा दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीण पिछले 26 दिनों से प्रदर्शन कर रहे है। इनमें से कई ग्रामीण भूख हड़ताल भी कर रहे है,जिसके चलते एक की सेहत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन द्वारा किए गए कार्रवाई को ग्रामीणों ने उपेक्षापूर्ण बताया है,यही वजह है,कि पिछले 26 दिनों से वे प्रदर्शन कर रहे है लेकिन अब तक प्रशासन का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी उनकी मांगो को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई है। ग्रामीण चाहते हैं,कि प्रशासन उनकी सुने और मांगो को जल्द से जल्द पूर्ण करे।
नकली सोना लेकर बैंक को ठगने पहुंचा:जांच हुई तो खुल गया राज; पहले ऐसे ही 48 लाख ले चुका था, अब गिरफ्तार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

तेज बारिश से महाकाल मंदिर के गेट की दीवार गिरीः मलबे में दबे कुछ लोग, रेस्क्यू में जुटी टीम; घायलों को अस्पताल पहुंचाया

Acn18. Com.उज्जैन में शुक्रवार को तेज बारिश के बीच महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार की दीवार गिर गई।...

More Articles Like This

- Advertisement -