spot_img

4 लाख का वादा कर 50 हजार दे रही केन्द्र सरकार, कोविड में परिजन खोए, उनके साथ न हो मजाक, कोरबा सांसद ने कहा-केन्द्र सरकार को देना होगा 4 लाख की सहायता

Must Read

कोविड-19 संक्रमणकाल के दौरान जिनकी कोरोना संक्रमण से जान चली गई, उनके परिवार को केन्द्र सरकार ने 4 लाख रुपए देने का वादा किया लेकिन अब 4 लाख की जगह 50 हजार रुपए दे रहे हैं जो कि उचित नहीं। कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने कहा कि कोविड संक्रमण के दौरान लोगों ने अपनी जमा पूंजी आक्सीजन सिलेंडर और दवाईयों में खर्च कर दी क्योंकि अपने संक्रमित परिजन को बचाना था। दिवंगत हो चुके कोविड संक्रमितों को केन्द्र सरकार द्वारा पूर्व घोषित 4 लाख रुपए देने की घोषणा पर कायम रहकर आर्थिक सहायता करनी चाहिए और इसके लिए राहुल गांधी के नेतृत्व में हमारी यह मांग तब तक जारी रहेगी जब तक इसे पूरा नहीं किया जाता। सांसद ने कहा कि खो चुके परिजनों की जान की कीमत नहीं ऑकी जा सकती लेकिन पीड़ित परिवार को कुछ आर्थिक राहत जरूर मिलेगी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार कोरोना से मृतकों की वास्तविक संख्या को छुपाने की कोशिश कर रही है, उसे सहीं आंकड़े देना चाहिए कि कितने लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है।

- Advertisement -

0 निलंबन वापस लेने प्रदर्शन
नई दिल्ली में सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत उस प्रदर्शन में भी शामिल हो रही है जिसमें सदन से निलंबित सांसदों का निलंबन वापस लेने की मांग की जा रही है। केन्द्र सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन में जमकर नारेबाजी भी हो रही है और कहा जा रहा है कि निलंबित सांसदों को बहाल किया जाए।
———

Latest News

क्‍या भारत के लिए उपयोगी रहेगा लाकडाउन का नया फार्मूला? WHO ने दी हरी झंडी- जानें एक्‍सपर्ट व्‍यू

acn18.comनई दिल्‍ली। दुनियाभर में ओम‍िक्रोन के बढ़ते प्रकोप के चलते एक बार फ‍िर लाकडाउन का मामला जोर पकड़ रहा...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -