spot_img

सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमार्टम में शरीर पर कोई जख्म नहीं पाए गए : सूत्र

Must Read

acn1नई दिल्ली:मशहूर अभिनेता और बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे. दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. वे सिर्फ़ 40 साल के थे. गुरुवार सुबह उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनके पोस्टमॉर्टम के लिए तीन डॉक्टरों की टीम बनाई गई थी, जिसमें डॉक्टरों ने कोई राय नहीं दी है. बिसरा को जांच के लिए रखा गया है. हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही मौत की वजह बताई जाएगी. सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई भी बाहरी और अंदरुनी जख्म के निशान नहीं हैं. साथ ही आज सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई दी जाएगी. उनका अंतिम संस्कार होगा.

अस्पताल सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार द्वारा सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया गया. जांच में पता चला कि उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. सिद्धार्थ एक लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता थे. उन्होंने लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ‘बालिका वधू’ में अपनी भूमिका से उम्दा टीवी अभिनेता की पहचान कमाई थी. वह 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

हालांकि कुछ रिपोर्टों में कहा गया कि अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. मुंबई में जन्मे अभिनेता के परिवार ने अपनी जनसंपर्क टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर मीडिया से हद में रहने के लिए कहा और अनुरोध किया कि परिवार और प्रियजनों को सिद्धार्थ की आत्मा के लिए प्रार्थना करने दें.

बयान में कहा गया है कि हम सभी दर्द में हैं. हम आपके जैसे ही हैरान हैं और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें. सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह ‘जाने पहचानने से… ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में नजर आए, लेकिन ‘बालिका वधू’ ने उन्हें मशहूर कर दिया था.

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -