spot_img

मेयर एजाज ढेबर के भतीजे ने IP क्लब में की मारपीट; CCTV में कैद हुई घटना

Must Read

acn18.com/रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के भतीजे शोएब ढेबर और कुछ युवकों का एक क्लब में मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। दो गुटों के झगड़े में शोएब भी शामिल है। वीडियो रायपुर के IP क्लब का है। इसमें युवकों के दो गुट एक-दूसरे को पीटते दिखाई दे रहे हैं । एक विजुअल में क्लब में रखी चीजों को शोएब किसी युवक पर पटक रहा है। दोनों पक्षों के बीच करीब 20 मिनट तक मारपीट की बात सामने आ रही है।

- Advertisement -

IP क्लब के प्रदीप साहू से बात की। प्रदीप ने बताया कि क्लब कैंपस में बाहर की तरफ यह झगड़ा हुआ था। कुछ देर बाद युवकों के गुट शांत होकर लौट गए थे। CCTV फुटेज पर गौर करने पर पता चला कि यह घटना 7 नवंबर की रात लगभग 1:00 बजे के आसपास की थी। जब घटना हुई क्लब में लड़कियां भी मौजूद थीं। उसके साथ भी कुछ युवक बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। युवतियां भी बीच-बचाव करती दिख रही हैं।

पुलिस के पास नहीं पहुंची शिकायत
इस मामले में किसी भी तरह की शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची। माना जा रहा है कि शहर के रसूखदार घरानों से ताल्लुक रखने वाले युवक इस झगड़े में शामिल थे। कुछ देर बाद इस मामले को युवकों ने आपस में ही सुलझा लिया। क्लब में शराब के नशे में युवक डांस कर रहे थे, लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी हुई जिसके बाद बात बिगड़ गई और मारपीट की नौबत आई।

IP क्लब को एसपी कर चुके हैं सील
IP क्लब अक्सर विवादों में रहा है। 13 नवंबर की आधी रात 3:00 बजे तक शराब परोसने के मामले में रायपुर के SP प्रशांत अग्रवाल ने क्लब के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए इसे 7 दिनों के लिए सील कर दिया था। अब क्लब बुधवार से एक बार फिर क्लब शुरू होने जा रहा है। अक्सर यहां युवकों की आपसी मारपीट और छेड़खानी के मामले सामने आते रहे हैं।

Latest News

40+ वालों को बूस्टर की जरूरत पहले:ओमिक्रॉन से बचने के लिए भारतीय वैज्ञानिक समूह की सलाह; जिन्हें ज्यादा खतरा, फोकस उन्हीं पर हो

कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच भारत में भी बूस्टर डोज लगाए जाने का प्रस्ताव रखा गया...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -