spot_img

भाजपा पार्षद पर खौलता तेल फेंका:रात 1 बजे फोन करके बुलाया, 3 लोगों ने मारपीट की, गर्म तेल से हाथ-चेहरा झुलसा; पुलिस बोली- कहानी में झोल है

Must Read

बेमेतरा में एक भाजपा पार्षद पर कुछ लोगों ने खौलता हुआ तेल फेंक दिया, जिससे उनका हाथ और चेहरा झुलस गया। पार्षद को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मिलने के बहाने पार्षद को बुलाया था। अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है। पार्षद के बेटे ने गुरुवार को बेमेतरा कोतवाली में FIR दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि कहानी में झोल है।

माता भद्रकाली नगर के वार्ड-18 से भाजपा पार्षद घनश्याम ताम्रकार पर 27 जुलाई की रात को हमला हुआ है। कुछ लोगों ने उन्हें रात करीब एक बजे मिलने के लिए बुलाया था। जब पार्षद गली में पहुंचे तो पहले से मौजूद 3 लोगों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान एक आरोपी ने उन पर गरम तेल फेंक दिया।

 

इसके बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे। पार्षद को अस्पताल ले जाया गया। उनका हाथ और चेहरा झुलस गया है। बताया जा रहा है कि इस हमले से पार्षद काफी दहशत में है। इसके चलते उन्होंने पुलिस में शिकायत भी नहीं की। हालांकि गुरुवार को उनका बेटा थाने पहुंचा और 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।बेमेतरा कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा का कहना है कि घटना 27 जुलाई की है। मामले को अभी तक छिपाए रखा गया। पार्षद इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं। अंदेशा है कि वे हमलावरों को पहचानते हैं। इसके पीछे की कहानी भी कुछ और हो सकती है, लेकिन इसे बताया नहीं जा रहा है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

 

 

Latest News

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में जंगली हाथियों का झुंड नजर आने से दहशत में लोग, देखें VIDEO

acn18.com/रायपुर: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले  में जंगली हाथियों  एक झुंड ने लोगों को डरा दिया है. सामने आए वीडियो...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -