spot_img

पत्नी के सामने युवक को मार डाला:देर रात घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा था पड़ोसी; बहस के बाद किए ताबड़तोड़ वार

Must Read

acn18.coom/बिलासपुर में जमीन गिरवी रखने और रकम लेनदेन के विवाद के चलते ग्रामीण ने पड़ोसी की हत्या कर दी। पुराने विवाद के चलते हमलावर ग्रामीण ने पड़ोसी पर उसकी पत्नी के सामने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार ग्राम नेवसा के उसराभाठा में रहने वाले रामप्रसाद सूर्यवंशी (45) ने गांव में जमीन को 45 हजार में गिरवी रखा था। इसी बात को लेकर उसका गांव के सियाराम सूर्यवंशी से विवाद चल रहा था। सोमवार रात सियाराम उसके घर गया था। जमीन गिरवी रखने के पुराने विवाद को लेकर उनके बीच बहस शुरू हो गई।

रामप्रसाद के विरोध करने पर सियाराम ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत देखकर परिजन उसे इलाज के लिए CIMS लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान रात में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने हमलावर सियाराम के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पत्नी के सामने कर दिया हमला
इस घटनाक के दौरान रामप्रसाद की पत्नी सती बाई भी वहां मौजूद थी। राम प्रसाद व सियाराम के बीच बहस चल रही थी। तभी अचानक वह गुस्से में आ गया और कुल्हाड़ी उठाकर हमला कर दिया। पति पर हमला करते देखकर सतीबाई सहम गई। वारदात के बाद हमलावर ग्रामीण वहां से चला गया।

CIMS चौकी प्रभारी ने थाने में दी सूचना
सोमवार की रात हत्या के इस घटना की जानकारी रतनपुर पुलिस को नहीं थी। CIMS में गंभीर रूप से घायल ग्रामीण को इलाज के लिए लाया गया और उसकी मौत होने पर CIMS चौकी प्रभारी योगेश गुप्ता को सूचना दी गई। तब उन्होंने रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह से संपर्क किया और हत्या होने की जानकारी दी।

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -