spot_img

दर्री के अयोध्यापुर में मामुली विवाद को लेकर चला चाकू,एक युवक हुआ गंभीर, अस्पताल में किया गया दाखिल

Must Read

acn18.com/दर्री थानांतर्गत अयोध्यापुरी में चाकूबाजी की एक घटना सामने आई है। किसी बात को लेकर आपस में विवाद कर रहे दो भाईयों के बीच दखल देने गए विकास सिंह नामक युवक को एक ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। गंभीर रुप से घायल विकास को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे पांच टांके लगाए गए है। अपराध कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शराब के नशे में मदहोश होकर आपस में विवाद कर रहे दो भाईयों को समझाईश देना एक युवक को काफी महंगा पड़ा। आक्रोशित दो भाईयों में से एक ने चाकू से हमला कर बीच बचाव करने आए युवक को घायल कर दिया। मामला दर्री थाना क्षेत्र के आयोध्यापुर बस्ती का है जहां बीती शाम यह घटना सामने आई। बताया जा रहा है,कि वेद प्रकाश दुबे और भूवनेश्वर दुबे आपस में भाई है। दोनों किसी को लेकर आपस में विवाद कर रहे थे। इस बीच दोनों के बीच विकास सिंह पहुंचा और उन्हें झगड़ा समाप्त करने की नसीहत दी। इसी बात को लेकर वेद प्रकाश आक्रोशित हो गया और उसने विकास सिंह पर चाकू चलाकर घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कुछ इसी तरह घटना की जानकारी दी।

चाकूबाजी की घटना में बुरी तरह घायल विकास को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे पांच टांके लगे है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

चाकूबाजी की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है वहीं तत्काल उपचार मिल जाने से युवक कही जान बच गई। मामले में आरोपी फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Latest News

कांग्रेस के मंच पर सांसद उल्का की मौजूदगी में डीसीसी के पूर्व अध्यक्ष पवन अग्रवाल से हाथापाई,MLA यू डी मिंज समर्थक इफ़्तिख़ार हसन ने...

ACN18.COM/जशपुर.ज़िला कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय सचिव और छत्तीसगढ प्रभारी सप्तगिरी उल्का के सामने विधायक यू डी मिंज के...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -