spot_img

डीजल चोरी के मामले में का आरोपी कमल अग्रवाल गिरफ्तार,गिरफ्तारी के डर से लगातार बदल रहा था ठिकाना,आर्म्स एक्ट के मामले में 2,बार हो चुका है गिरफ़्तार,अपराध जगत को बनाया कमाई का जरिया

Must Read

थाना कुसमुण्डा में पंजीबद्ध अप.क. 69/2021 धारा 379,34 भादवि के मामले में फरार आरोपी कमल अग्रवाल को कुसमुंडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

- Advertisement -

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 02/03/2021 के शाम 07.00 बजे के लगभग कुछ व्यक्ति वर्क शाप नंबर- 03 कुसमुण्डा के पास बोलेरो वाहन सीजी 12 आर 4342 में डीजल चोरी कर रहे थे, थे ,एसईसीएल सुरक्षा गार्ड के सूचना पर कुसमुंडा पुलिस एवम एसईसीएल के संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी किया गया जिसमे सुमीत दास नामक आरोपी पकड़ा गया था , घटनास्थल पर वाहन बोलेरो में 4 जरीकेन में भरा 30-30 लीटर डीजल तथा 4 नग खाली जरीकेन मिला था । पूछताछ पर सुमित दास ने बताया था की अपने साथी कमल अग्रवाल व गौरव तिवारी के साथ मिलकर डीजल चोरी कर रहे थे। मामले में थाना कुसमुण्डा में अप.क. 69/2021 धारा 379,34 भादवि कायम किया आरोपी सुमित दास को गिरफ्तार किया गया था ,आरोपी कमल अग्रवाल और गौरव तिवारी फरार हो गए थे जिनकी तलाश की जा रही थी। आरोपीगण लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे ।
पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री भोजराम पटेल द्वारा डीजल चोरों सहित अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं, श्री भोजराम पटेल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में लगातार कार्यवाही की जा रही है ,एवम वर्तमान में सक्रिय अपराधियों सहित फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है ।

आज दिनांक 03-12-21 को सूचना मिला कि प्रकरण का फरार आरोपी आरोपी कमल अग्रवाल कोरबा में लुक छिपकर रह रहा है । नगर पुलिस अधीक्षक दर्री सुश्री लितेश सिंह के पर्यवेक्षण में कुसमुंडा पुलिस द्वारा आरोपी को आज गिरफ्तार किया गया है जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है ।
आरोपी कमल अग्रवाल के विरूद्ध थाना कोतवाली कोरबा में कुल 11 प्रकरण दर्ज हैं जिसमें 25 आर्म्स एक्ट के 02 प्रकरण, चोरी का 01 प्रकरण, मारपीट के 04 प्रकरण, जुआ एक्ट के 02 प्रकरण एवं प्रतिबंधात्मक कार्यवाही के तहत 02 प्रकरण दर्ज है । आरोपी आपराधिक गतिविधियों में लगातार सक्रिय है ,अपराध जगत को ही कमाई का साधन बना रहा है ।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कुसमुण्डा निरीक्षक लीलाधर राठौर, प्रधान आरक्षक कृपाशंकर दुबे, आरक्षक राजेश्वर ठाकुर, बृजमोहन उरांव का महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

*गिरफ्तार आरोपी का नाम :-*

कमल अग्रवाल पिता महेन्द्र अग्रवाल उम्र 40वर्ष निवासी सीतामढ़ी कोरबा थाना सिटी कोतवाली जिला कोरबा (छ.ग.)

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -