spot_img

ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी का प्रयास, लोको पायलट की सतर्कता से हादसा टला

Must Read

कोयला लेकर आ रही मालगाड़ी के सामने कूदकर एक व्यक्ति के द्वारा जान देने का प्रयास आखिरकार फ्लॉप हो गया। एनवक्त पर नजर पड़ने के साथ लोको पायलट ने संभावित हादसे को टाल दिया। इस घटनाक्रम के चक्कर में रेलवे क्रॉसिंग पर मालगाड़ी रुकी रही और यहां जाम की स्थिति निर्मित हो गई।

- Advertisement -

दोपहर को इस कारनामे को अंजाम देने वाले व्यक्ति का नाम अनवर बताया गया है जो रेलवे क्रॉसिंग के पास ही बिरयानी की दुकान चलाता है। खबर के मुताबिक डएसपीएम की तरफ जा रही बिजली कंपनी की मालगाड़ी के आने पर यह व्यक्ति उसके सामने कूदने की फिराक में था। औसत रफ्तार में मालगाड़ी के होने पर भी लोको पायलट ने इस हरकत को देखा और फौरन ब्रेक लगाकर माल गाड़ी रोक दी। इसी के साथ मामले की जानकारी साझा करने पर आसपास के लोग हरकत में आए और खुदकुशी के प्रयास करने वाले व्यक्ति को अपने कब्जे में लिया। ट्रांसपोर्ट नगर रेलवे क्रॉसिंग के गेटमैन लखन लाल ने बताया कि सही समय पर सूचना मिलने से हादसे को टाल दिया गया । इस कारनामे की वजह से मालगाड़ी काफी देर यहां की रही और हर कोई परेशान होता रहा।

इस घटनाक्रम को लेकर मौके पर कई तरह की बातें होती रही। लोगों का कहना था कि जानबूझकर लोग सिरदर्द पैदा करते हैं और ज्यादा परेशानी होने पर तरह तरह के रास्ते अपनाते हैं। इस प्रकार के उपायों से बचना चाहिए।

377FansLike
16FollowersFollow
377FansLike
16FollowersFollow
Latest News

ट्रांसपोर्टर के दफ्तर पर चली गोली. गोली चलाने वाले ने एक खत छोड़ा दफ्तर में vidio

छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर मैं थोड़ी देर पहले उस समय दहशत फैल गई जब ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक ट्रांसपोर्ट...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -