spot_img

जोया सिद्दीकी के नाम से चला रही थी इंस्टाग्राम, कई लोगों से रुपए उधार लेने की बात उजागर

Must Read

acn18.com/ कोरबा नगर के दर्री रोड की एक युवती के अपहरण की शिकायत परिजनों के द्वारा कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई थी इस मामले की जांच पड़ताल के साथ पुलिस ने कई अहम जानकारी हासिल की है। इसमें बताया गया है कि युवती अपने नाम के बजाय किसी जोया सिद्दीकी के नाम से फेसबुक और इंस्टाग्राम चला रही थी। कई लोगों से उसने पैसे उधार ले रखे हैं। इस बारे में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

दिन पहले वार्ड क्रमांक एक में रहने वाली युवती लापता हो गई थी इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई थी कोई नतीजे नहीं आने पर परिजनों ने बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है इस मामले में फेरी लगाकर व्यवसाय करने वाले फैजान का नाम लिया जा रहा था कोतवाली थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर भावना खंडारे ने बताया कि युवती के बारे में कई तरह की जानकारी प्राप्त की गई हैं इसमें पता चला है कि वह जोया के नाम से फेसबुक कौर इंस्टाग्राम चला रही है चैट हिस्ट्री मैं कहीं और जानकारी सामने आई है इसके आधार पर कहां जाना है कि उसने कई लोगों से रुपए उधार लिए थे।

खंडारे ने बताया कि सोनी सहित कई कंपनियों का सामान फेरी पर बेचने वाले लोग एसईसीएल रोड में रहते हैं इन्हीं में से एक है रेहान से युवती ने रुपए लिए थे भावना ने इस मामले में रेहान को क्लीन चिट दी है।

इससे पहले युवती के परिजनों की शिकायत थी कि मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं कर रही है और पुलिस थाना पहुंचने पर उनके साथ गलत तरीके से व्यवहार किया जा रहा नई जानकारी सामने आने के साथ कई चीजें साफ हुई है

 

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -