spot_img

कोयला कंपनी की कर्मशाला से हो रही चोरी, कैमरे में कैद हुए चोर, पुलिस ने पकड़ा सामान

Must Read

acn18.com/कोरबा। कोरबा जिले में कोयला कंपनी एसईसीएल की कर्मशाला के साथ साथ माइंस से महंगे सामानों की चोरी का सिलसिला बना हुआ है। आए दिन यहां पर ऐसी घटनाएं हो रही हैं। सर्वमंगला पुलिस चौकी ने इस कड़ी में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने एसईसीएल इलाके से सामान को पार किया था। दूसरी ओर इस मामले में कोयला कंपनी की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

कोरबा जिले में खनन क्षेत्र से चोरी की घटनाएं काफी समय से चल रही हैं संगठित गिरोह के द्वारा इन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है इसे लेकर कई प्रकार के सवाल समय-समय पर उठते रहे हैं हाल में ही एसईसीएल कुसमुंडा क्षेत्र मैं चोरों के द्वारा 10,000 कीमत का कॉपर वायर पार कर दिया गया एक्टिवा में इसे दूसरी जगह ले जाने का प्रयास किया जा रहा था तभी सर्वमंगला पुलिस चौकी ने घेराबंदी करने के साथ कार्तिक बढ़ाई और मियां बढ़ाई को पकड़ लिया दोनों ने यह समान एसईसीएल क्षेत्र से चोरी करने की बात स्वीकार की है चोरी की घटना से संबंधित एक वीडियो ग्रैंड एपीएन न्यूज़ को प्राप्त हुआ है जिसमें एसईसीएल की केंद्रीय कर्मशाला में दो चोर आसानी से घुसने के साथ सामानों को पार करते हुए नजर आ रहे हैं कैमरे में इनकी तस्वीरें कैद हुई हैं।

इससे पहले भी एसईसीएल कोरबा क्षेत्र के सभ स्टेशन और कर्मशाला को चोरों ने निशाने पर लिया था और वहां से काफी मात्रा में सामान पार कर दिया था इसके बाद कुसमुंडा और दूसरी कर्मशाला चोरों के निशाने पर बनी हुई हैं देखना होगा कि ऐसे प्रकरणों में कंपनी के अधिकारी रिपोर्ट लिखवाने की मानसिकता बनाते हैं या नहीं

Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -