spot_img

काशी नगर के लीनेश साहू की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का संदेह, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Must Read

काशीनगर निवासी लिनेश साहू की मौत ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया है। शव पर चोट के निशान पाए जाने से परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

- Advertisement -

मूलतः रायगढ़ जिले के शिवराम साहू का परिवार कोरबा के काशीनगर में रहता है। परिवार के बड़े पुत्र लिनेश साहू पत्नी और 3 बच्चों के साथ 7 वर्ष से खरसिया में रह रहे थे। गत दिवस छर्रा सारंगढ़ के पास उनका शव मिला। इस खबर ने परिवार को दुखी कर दिया। भाई दिनेश ने बताया कि बहन से मिलने लिनेश सक्ति आया हुआ था। बाद में परिचित के साथ वापसी हुई। काफी समय बाद घर नही पहुचने पर चिंता बढ़ गई।

बताया गया कि अगली खबर बेहद कष्ट कारक थी जिसमें हमें बड़े भाई की मौत की सूचना मिली । जिस हालत में शव मिला है उसे पूरा संदेह है कि हत्या की गई है।

मामले में लेन देन किसी बात की जानकारी परिजनों को नहीं है । वे चाहते हैं कि प्रकरण में दोषियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

काफी समय तक कारपेंटर और अन्य कार्य में संलग्न रहने वाले लेने की मौत ने पत्नी और 3 बच्चों के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों को परेशान कर दिया है। लीनेश की मौत के बाद उसके परिवार के सामने सामाजिक संरक्षण की चिंता आ खड़ी हो गई है।

377FansLike
16FollowersFollow
377FansLike
16FollowersFollow
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -